Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Man Died Who Burn Himself After Virat Kohli Out Ratmal Mp

खुद को आग लगाने वाले बुजुर्ग की मौत, इस एक बात से हो गया था दुखी

टेस्ट मैच में कप्तान विराट कोहली के 5 रन पर आउट होने के बाद बुजुर्ग ने खुद को आग के हवाले कर दिया था।

Kamlesh Panday | Last Modified - Jan 09, 2018, 06:03 PM IST

  • खुद को आग लगाने वाले बुजुर्ग की मौत, इस एक बात से हो गया था दुखी
    +2और स्लाइड देखें
    रतलाम के बाबूलाल बैरवा ने विराट कोहली के आउट होने के बाद खुद को जला लिया था।

    इंदौर। खुद को आग लगाने वाले बुजुर्ग की मंगलवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। रतलाम के अंबेडकर नगर जावरा रोड में रहने वाले रेलवे के रिटायर्ड कर्मचारी बाबूलाल बैरवा ने 5 जनवरी को टीवी पर भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टेस्ट मैच देख रहे थे। परिजनों का कहना है कि टीम के तीन विकेट गिर चुके थे, ऐसे में टीम के कप्तान विराट कोहली के सस्ते में आउट होने से वे आहत हो गए और खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली। परिजन उन्हें झुलसी हालत में अस्पताल लेकर पहुंचे थे।



    ये है मामला
    - रेलवे में डीजल शेड में ग्रेड वन मैकेनिक रहे जावरा रोड आंबेडकर नगर निवासी बाबूलाल बैरवा ने शुक्रवार रात न्यूज देखने के बाद क्रिकेट मैच देखने चैनल बदला। पत्नी यशोदा, बहू जयश्री के कमरे में ऊपर चली गई थी। थोड़ी देर बाद विराट कोहली 5 रन पर ही आउट हो गया। इस पर उन्हें लगा कि टीम हार गई तो क्या होगा? गुस्से में वे किचन में गए और केरोसिन डालकर आग लगा ली। झुलसने पर गलती का अहसास हुआ तो आग बुझाने की कोशिश में हाथ झुलस गए। आवाज सुन पत्नी नीचे आई। घर के बाहर खड़े पड़ोसी युवकों ने आग बुझाई और अस्पताल लेकर कर पहुंचे। परिजनों ने बताया बाबूलाल स्पोर्ट्समैन नहीं थे, लेकिन टीवी पर क्रिकेट मैच और समाचार देखने का शौक था। विराट कोहली के आउट होने के बाद गलत कदम उठा लिया।

    - मिली जानकारी अनुसार बाबूलाल के बड़े बेटे राकेश का 2009 में निधन हो चुका है। बेटी सरिता की वडोदरा में और चंद्रकला की रतलाम में ही शादी हुई है। छोटा बेटा मनोज लाइट फिटिंग का काम करता है। मनोज की पत्नी जयश्री को पिछले महीने डिलीवरी हुई है। घटना के समय जयश्री को भोजन कराने सास यशोदा ऊपर के कमरे में गई थी। रात को घटना की जानकारी मिली तो दोनों बेटियां तुरंत मायके पहुंचीं।

  • खुद को आग लगाने वाले बुजुर्ग की मौत, इस एक बात से हो गया था दुखी
    +2और स्लाइड देखें
    बाबूलाल रेलवे के रिटायर्ड कर्मचारी थे।
  • खुद को आग लगाने वाले बुजुर्ग की मौत, इस एक बात से हो गया था दुखी
    +2और स्लाइड देखें
    चेहरा और हाथ बुरी तरह से झुलस गया था।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Man Died Who Burn Himself After Virat Kohli Out Ratmal Mp
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×