Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Man Oppressed By Mouth Bid Daughter In Mandsaur Mp

बेटी बनाकर लाया, पत्नी बनाकर रखा बच्चा होने के बाद सामने आई ये कहानी

बेटी बनाकर लाया, पत्नी बनाकर रखा बच्चा होने के बाद सामने आई ये कहानी

Rajeev Tiwari | Last Modified - Dec 17, 2017, 02:46 PM IST

इंदौर। लड़की को बेटी बनाकर उसे पढ़ाने के बहाने माता-पिता से दूर कर अपने साथ रख उससे दुष्कर्म करने वाले मंदसौर के बिजनेसमैन को पुलिस ने डेढ़ महीने बाद देररात गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने लड़की से 11 साल तक रेप किया और जब वह मां बनी तो उसे घर से निकाल दिया। पुलिस उसे अस्पताल लेकर पहुंची जहां पीड़िता के सामने ही डीएनए टेस्ट के लिए उसके ब्लड का सैंपल लिया गया। आरोपी को देख पीड़िता उसे मारने के लिए लपकी।



- वायडीनगर टीआई जितेंद्रसिंह सिसौदिया ने बताया अक्टूबर में मनासा तहसील के बरड़िया निवासी एक युवती ने गरोड़ा निवासी भगवतीलाल उर्फ बाबू पिता मांगीलाल पाटीदार के खिलाफ ज्यादती की शिकायत की थी। इसमें बताया था आरोपी उसे बेटी बनाकर रखने व पढ़ाने-लिखाने का कह कर 2007 में लेकर आया। नीयत खराब होने पर 6 माह बाद ही ज्यादती शुरू कर दी। मार्च 2016 में आरोपी से एक बेटा हुआ तो उसने उसे छोड़ दिया। शिकायत पर जांच के बाद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया था। पुलिस आरोपी को जिला अस्पताल लेकर पहुंची, जहां ब्लड का सैंपल लिया गया। यहां ज्यादती की शिकार युवती भी मौजूद थी। जैसे ही पुलिस आरोपी को अस्पताल से कोर्ट ले जाने लगी पीड़िता उसे मारने के लिए दौड़ी, लेकिन पुलिस ने उसे बचा लिया।


आरोपी कहता था- मैं इंटरनेशनल तस्कर हूं, परिवार को मरवा दूंगा, तुझे भी अफीम के केस में फंसा दूंगा...
पीड़िता ने बताया ‘मैं मनासा तहसील के बर्डिया की रहने वाली हूं। बाछड़ा समाज बाहुल गांव होने से गरोड़ा निवासी भगवतीलाल उर्फ बाबू पिता मांगीलाल पाटीदार का आना-जाना था। इसी दौरान उसकी नजर मुझ पर पड़ी। उसने माता-पिता से मेरी पढ़ाई-लिखाई व बेटी की तरह पालन-पोषण का जिम्मा लेने का कहा। तब मेरी उम्र 14 वर्ष थी और मैं 8वीं में पढ़ रही थी। पढ़ाई में रुचि व आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने से परिजन ने मुझे उसके साथ भेज दिया।


- आरोपी 7 मई 2007 को मुझे मंदसौर के मेघदूतनगर में एक मकान खरीद कर रखा। कहा- अभी तू नाबालिग है इसलिए बेटे के नाम पर खरीद रहा हूं, बालिग होने पर मकान तेरे नाम कर दूंगा। 6 माह उसने बेटी जैसा रखा। फिर अचानक उसकी नीयत बिगड़ी और ज्यादती शुरू कर दी। विरोध करने पर कहा- मैं इंटरनेशनल तस्कर हूं, तेरे परिवार को जान से मार दूंगा, तुझे भी अफीम के केस में फंसा दूंगा। बड़े राजनेताओं व जज से पहचान होने का डर भी बताया। 2015 में गर्भवती हुई और 31 मार्च 2016 को मनासा के एक नर्सिंगहोम में बेटी को जन्म दिया। भगवतीलाल ने वहां पिता के नाम वाले कॉलम में पंकज लिखवाया। मैंने बेटी को अपना नाम देने व मकान नाम करने का कहा तो हमें घर से निकाल दिया। मैं बेटी को लेकर अपने गांव लौटी और हिम्मत कर 25 अक्टूबर को एसपी से शिकायत की। आरोपी अपनी ब्याहता की तरह रखने लगा। वह समाज व मित्रों के कार्यक्रम में भी साथ ले जाता था।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: beti ke bchche ka pitaa ban gaya thaa ye shakhs, ye kh 11 saal tak kiyaa rep
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×