Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Merchant Bag Stolen And The Thief Ran Jhabua Mp

युवक को ऐसे टांगकर ले जाते देख जमा हुए लोग, फिर पता चला ये हरकत कर भाग था वो

युवक को ऐसे टांगकर ले जाते देख जमा हुए लोग, फिर पता चला ये हरकत कर भाग था वो

Rajeev Tiwari | Last Modified - Feb 01, 2018, 01:12 PM IST

इंदौर। झाबुआ में साप्ताहिक बाजार में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक युवक को कुछ लोग टांग कर ले जाने लगे। युवक को इस प्रकार ले जाता देख लोगों की भीड़ लग गई। युवक को ले जा रहे लोगों ने बताया कि यह चोर है, जिसने एक व्यापारी का बैग चोरी किया है। लोगों ने चोर को पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं पुलिस का कहना है पूरी जानकारी निकाल कर उचित कार्रवाई की जाएगी। अभी तक व्यापारी ने मामले की रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है।


- मिली जानकारी के अनुसार झाबुआ जिले के कल्याणपुरा में साप्ताहिक हाट बाजार में एक युवक ने व्यापारी का रुपयों से भरा बैग चुरा लिया और मौका देखकर वहां से भागने लगा। व्यापारी के शोर मचाने पर बैग लेकर भाग रहे बदमाश को लोगों ने दबोच लिया।


- लोगों की पकड़ में आने के बाद चोर छूटकर भागने की कोशिश करता रहा। जब वह कामयाब नहीं हुआ तो जमीन पर लेट गया। इस पर चार लोगों ने उसे हाथ-पैर पकड़कर उठा लिया। यह देख बाजार में आए लोग नजारा देखने उमड़ पड़े। लोगों ने बताया कि आरोपी अपना नाम असलम निवासी बेटमा बता रहा था, जबकि उसके हाथ पर राम लिखा हुआ है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×