Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Minister Inspects IDA Project Indore Mp

ीीी

ीीी

Rajeev Tiwari | Last Modified - Feb 01, 2018, 01:27 PM IST

इंदौर।सुपर कॉरिडोर पर स्कीम 151 के जिन किसानों को अब तक आईडीए से विकसित प्लॉट नहीं मिले है, उनके प्लाट अगले दो महीने में मिल जाएंगे। इसी के साथ जिन स्कीमों को 3 साल से ज्यादा हो गया और जहां न जमीन मिल रही है या न आईडीए उन्हें छोड़ पा रहा है, उन्हें मुक्त करने का फैसला भी अगले डेढ़ से दो महीने में हो जाएगा। यह बात प्रभारी मंत्री जयंत मलैया ने अलग-अलग किसानों और जमीन मालिकों के प्रतिनिधिमंडल से शुक्रवार को चर्चा में कहीं।


- मलैया ने सुबह 11 से साढ़े 12 बजे तक आईडीए के विकास कार्यों को देखा। इसके बाद आईडीए में अफसरों से चर्चा की। आईडीए अध्यक्ष शंकर लालवानी, सीईओ गौतम सिंह और चीफ इंजीनियर एस.एस. राठौर के साथ प्रभारी मंत्री ने अलग-अलग मुद्दों पर बात की। इस दौरान लालवानी ने शासन स्तर पर अपनी समस्याएं बताई, जिस पर प्रभारी मंत्री ने वरिष्ठ अफसरों से चर्चा करने के बाद तय किया कि आईडीए चेयरमेन, सीईओ रिपोर्ट लेकर भोपाल आ जाए। जरूरत पड़ने पर मुख्यमंत्री से बात कर इनका समाधान करवाया जाएगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×