Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Most Wanted Criminal Arrested By Crime Branch Indore Mp

२० थानों की पुलिस तलाश रही थी इस मोस्ट वांटेड है को, ऐसे जाल बिछाकर पुलिस ने पकड़ा

२० थानों की पुलिस तलाश रही थी इस मोस्ट वांटेड है को, ऐसे जाल बिछाकर पुलिस ने पकड़ा

Rajeev Tiwari | Last Modified - Dec 02, 2017, 06:24 PM IST

इंदौर। कार से 1 लाख का गांजा सप्लाई करने जा रहे बदमाश को क्राइम ब्रांच ने पकड़ा। उस पर इंदौर के साथ अलग-अलग स्थानों पर 50 अपराध दर्ज है। इसमें इंदौर में ही 42 अपराध हैं। वह बाहर से गांजा लाकर कार से इंदौर में सप्लाई करता था। इसे करीब 20 थानों की पुलिस तलाश रही थी।

- क्राइम ब्रांच एएसपी अमरेंद्र सिंह चौहान ने बताया राजेंद्र नगर पुलिस के साथ मिलकर बाकर उर्फ बाका (50) पिता जाफर हुसैन निवासी कटकटपुरा, हाल पता विजय पैलेस को गिरफ्तार किया है। वह काफी वक्त से अवैध रूप से गांजा सप्लाई कर रहा था। वह कार में 6.5 किलो गांजा लेकर जा रहा था।


- सूचना पर पुलिस और क्राइम ब्रांच ने घेराबंदी कर उसे राजेंद्र नगर इलाके में पकड़ा। पकडा़ने वह पहले तो अंजान बनने लगा, लेकिन पुलिस ने कार की तलाशी ली तो उसके अंदर गांजा मिला। पूछताछ में उसने बताया गांजा सप्लाई कर वह व्यावसायिक उद्देश्यों को पूरा करता था।


- वह नकबजनी, चोरी की सैकडों घटनाओं को अंजाम दे चुका है। उस पर इंदौर के अलावा, खरगोन, भोपाल, उज्जैन में भी केस दर्ज है। वह चंदन नगर, खजराना, रावजी नगर, जूनी इंदौर, अन्नपूर्णा, राजेंद्र नगर, एमआईजी, लसूडिया इलाकों में वारदातें कर चुका है। वह भोपाल में भी एक मामले में वांटेड है। इस संबंध में भोपाल पुलिस को भी जानकारी दी जा रही है।


- वह धार, बड़वानी से गांजा लेकर आता था और इंदौर में कार से सप्लाई करता था। पुलिस ने गांजा और कार जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ कर ये जानकारी निकाली जा रही है कि वह कहां-कहां और किसे गांजा सप्लाई करता था। टीम उसकी भी सूची तैयार कर रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 20 thaanon ki police tlaash rhi thi is most vaanted ko, aise aayaa pkड़ mein
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×