Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Municipal Corporation Action On Older Vehicles Indore Mp

नगर निगम की सफाई को लेकर बड़ी कार्रवाई, १०५ कंडम या खत्म हो चुके वाहन जब्त

नगर निगम की सफाई को लेकर बड़ी कार्रवाई, १०५ कंडम या खत्म हो चुके वाहन जब्त

Rajeev Tiwari | Last Modified - Jan 14, 2018, 05:21 PM IST

इंदौर।शहर में सड़कों और फुटपाथ की सफाई में बाधक अनुपयोगी और कंडम हो चुके वाहनों को जब्त करने का अभियान शनिवार के बाद रविवार को भी नगर निगम ने बड़े पैमाने पर चलाया। दो दिन में 105 कंडम हो चुके वाहन जब्त कर ट्रेचिंग ग्राउंड पहुंचाए गए वहीं 1 लाख, 15 हजार रुपए का स्पॉट फाइन भी वसूला गया।

दरअसल शहर की सड़कों पर, गैरेज के सामने सालों पुराने वाहन लंबे समय से पड़े हुए थे। महापौर मालिनी गौड़ और निगमायुक्त को इसे लेकर शिकायतें मिलती थी वहीं सफाई कर्मियों का कहना था कि इनके कारण सफाई नहीं हो पाती। इसी के चलते शहर के सार्वजनिक स्थानों, सड़क किनारों, फुटपाथ, बगीचों और खाली मैदानों में भी ऐसे वाहन पड़े हुए थे। निगमायुक्त सिंह ने इसके लिए 5 रिमूवल टीम को कार्रवाई के लिए कहा। हर टीम के साथ 2 क्रेन व 3 ट्राले, इस तरह 10 क्रेन व 15 ट्रालों के साथ यह अभियान जेडओ और सीएसआई के माध्यम से शुरू किया गया। रविवार को टीमों ने शास्त्री मार्केट, नार्थ मंदिर, साउथ तुकोगंज, कोठारी मार्केट, जवाहर मार्ग, छोटी ग्वालटोली एमवायएच रोड, जीपीओ के सामने, उषागंज छावनी, बड़ा गणपति, छत्रीबाग, टिम्बर मार्केट धार रोड, राजीव गांधी चौराहा, एबी रोड पर कार्रवाई की और 103 अनुपयोगी व कंडम वाहन को जब्त किया। निगम ने इनके मालिकों के खिलाफ स्पाट फाइन भी किया। निगम का यह अभियान अभी जारी रहेगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×