Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» New Year Celebration News Indore Mp

फोटो : ३१ की रात ऐसा था सड़कों का हाल, देररात तक इस अंदाज में दिखे लोग

फोटो : ३१ की रात ऐसा था सड़कों का हाल, देररात तक इस अंदाज में दिखे लोग

Rajeev Tiwari | Last Modified - Jan 01, 2018, 01:42 PM IST

फोटो : ३१ की रात ऐसा था सड़कों का हाल, देररात तक इस अंदाज में दिखे लोग

इंदौर।होटल, गार्डन्स और क्लबों में इंद्रधनुष के रंग बिखेरती रोशनी से रंगीन समां, महकता माहौल, संगीत की नशीली लहरों पर थिरकते लोग। ये नजारा था 31 फर्स्ट नाइट का। कुछ लोगों ने इस चकाचौंध के बीच नए साल की अगवानी की तो कुछ लोगों ने मंदिर पहुंचकर भगवान का आशीर्वाद लिया। इसके इतर कुछ लोगों ने सड़क पर ही खाते-पीते हुए नए साल का वेलकम किया।



- 2017 को विदा करने मानो पूरा शहर सड़क पर आ गया हो। इंदौर की मशहूर 56 चौपाटी, सराफा चौपाटी, मेघदूत गार्डन में अलसुबह तक हजारों लोग जमा रहे। यहां चटपटे स्वाद के बीच लोगों ने नए साल का वेलकम किया। नया साल मना रहे लोगों ने कहा कि 31 दिसंबर ऊपर से रविवार ऐसे में पार्टी तो बनती है।


कहीं डीजे का शोर कहीं भजन संध्या
हर किसी ने नए साल का स्वागत अपने अंदाज में किया। पूरा शहर जगमग रोशनी से नहाया हुआ था। कहीं डीजे का शोर, कहीं सिंगर की सुरीली आवाज़ तो कहीं भजन संध्या के बीच लोगों ने रात बिताई। लोगों ने उमंग के साथ 2017 को अलविदा किया और नए साल का इस्तकबाल किया। रात में 12 बजाते ही लोगों ने एक-दूसरे को बधाई दी, गले मिले और फैमिली और फ्रेंड्स के साथ लज़ीज व्यंजनों का लुत्फ भी उठाया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×