--Advertisement--

धूम मचा रहा है ५ मिनट २६ सेकंड का यह वीडियो, २ दिन में ९ लाख लोग देख चुके हैं

धूम मचा रहा है ५ मिनट २६ सेकंड का यह वीडियो, २ दिन में ९ लाख लोग देख चुके हैं

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2018, 12:01 PM IST
खंडवा जिले के किल्लौद के रहने खंडवा जिले के किल्लौद के रहने

इंदौर। ओल्ड सांग तू प्यार है किसी और का... एक नया वर्जन यू ट्यूब पर धूम मचा रहा है। इसे बनाने के पीछे कोई बड़ा नाम नहीं है। इसे बनाया है खंड़वा जिले के किल्लौद में रहने वाले कुछ ग्रामीण युवाओं ने। यह वीडियो इतना पसंद किया जा रहा है कि दो दिन में इसे 9 लाख लोग देख चुके हैं। 5 मिनट 26 सेकंड के इस वीडियो को किल्लौद के नरेंद्रसिंह पिता मनोहरसिंह ने निर्देशित किया है। उनके साथ मुकेश माल्या व नैना गुर्जर ने भी अभिनय किया है।

- नरेंद्र पंवार ने बताया कि वीडियो की शूटिंग खिरकिया में खंडवा रोड स्थित एक कॉलोनी व कुछ भाग किल्लौद के कुछ स्थानों पर की गई है। वीडियो का निर्देशन कमलेश डोडे ने किया है। इसे बनाने में लोकेंद्र, चंदन, अंकित व ओम ने सहयोग किया। आवाज समर्पित दत्ता ने दी है। वीडियो में अभिनय करने वाली नैना गुर्जर किल्लौद की ही रहने वाली है और इंदौर में 11वीं की छात्रा है। नरेंद्र पंवार किल्लौद में ही 10वीं की पढ़ाई कर रहा है। नरेंद्र ने बताया इसके पूर्व भी यारा तोरी यारी को... गीत पर एक वीडियो सांग बना चुके हैं।

किसान परिवार से ताल्लुक रखते हैं सभी...
- निर्देशक कमलेश डोडे ने बताया कि मैंने खंडवा के भगवानपुरा गांव से आईटीआई की है। आईटीआई के साथ-साथ कुछ नया करने का सपना था। पुराने गाने अकसर सुनता था। मेरे कुछ दोस्तों को एक्टिंग पसंद है। जब भी मौका मिलता वे एक्टिंग करने लगते थे। उनके एक्टिंग को देख लगा क्यों ना वीडियो बनाया जाए। इस पर हमने तू प्यार है किसी और का... गाना चुना और वीडियो बनाने का प्लान किया।


- वीडियो बनाने के लिए हमने अपने ही गांव की गलियों को चुना। दो महीने तक जगह-जगह गए और लोकेशन सलेक्ट किए। दो महीने की मेहनत के बाद हमने शुक्रवार 12 जनवरी को वीडियो यू ट्यूब पर अपलोड किया। कमलेश ने बताया कि हमारे वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। इसलिए हम कोशिश करेंगे अपने चाहने वालों को जल्द ही कुछ और नया दें।

आसान नहीं था वीडियो बनाना
- कमलेश ने बताया कि वीडियो बनाने का ख्याल तो आ गया और तैयारी भी शुरू कर दी, लेकिन ये इतना आसान नहीं था हमारे लिए। वीडियो बनाने में सबसे बड़ी समस्या थी रुपयों की। क्योंकि हम किसान परिवार से हैं ऐसे में हमारे पास ज्यादा मनी नहीं थी। इसके बाद हम सब ने थोड़ा-थोड़ा सहयोग किया और काम शुरू किया। वीडियो बनाने के लिए एक अच्छे कैमरे की जरूरत थी। इसलिए हमने हमारे कैमरामैन शिवम सिंह चौहान से सहयोग मांगा। उन्होंने हमारी मदद की और ये वीडियो बन पाया।

X
खंडवा जिले के किल्लौद के रहने खंडवा जिले के किल्लौद के रहने
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..