इंदौर

--Advertisement--

अतिक्रमण हटाने के दौरान हुआ कुछ ऐसा, गाड़ी के नीचे लेटा युवक कहता रहा ये

अतिक्रमण हटाने के दौरान हुआ कुछ ऐसा, गाड़ी के नीचे लेटा युवक कहता रहा ये

Danik Bhaskar

Dec 28, 2017, 12:36 PM IST
नगर निगम की गाड़ी के नीचे घुसे य नगर निगम की गाड़ी के नीचे घुसे य

इंदौर। रतलाम कॉलेज रोड पर अतिक्रमण हटाने पहुंचे नगर निगम अमले की गाड़ी के नीचे एक दुकानदार लेट गया और अतिक्रमण नहीं तोड़ने का कहता रहा। इसके पहले युवक ने काफी हंगामा भी किया। निगम अधिकारियों ने पुलिस बुलवाकर वहां से हटाया और थाने भिजवाया, जहां समझाइश देकर उसे थाने से छोड़ दिया। आर्ट्स एंड साइंस कॉलेज बाउंड्रीवॉल पर चित्रकारी करवाने के बाद निगम ने यहां लगी अस्थायी दुकानें हटवा दी थीं। कुछ लोगों ने बाउंड्रीवॉल पर कपड़े टांगकर दुकानदारी शुरू कर दी।



- मिली जानकारी अनुसार यहां एआरआई हरीश मिश्रा के साथ निगम अमला अतिक्रमण हटाने पहुंचा था। कर्मचारियों ने दुकान से कपड़े हटाए तो गुस्साया दुकानदार फिरोज खान हंगामा करते हुए निगम की गाड़ी के नीचे लेट गया और कहने लगा बड़े लोगों के अतिक्रमण छोड़ रहे हो और हमें हटा रहे हो, हम कहां जाएंगे। अधिकारियों ने स्टेशन रोड थाने पर कॉल किया। उसी दौरान गुजर रहे माणकचौक थाने के एसआई रवींद्र दंडोतिया ने फिरोज को समझाइश देकर बाहर निकाला। स्टेशन रोड पुलिस उसे थाने ले गई। टीआई अजय सारवान ने देर शाम समझाइश देकर छोड़ दिया।



- कई बार समझाने के बाद भी अतिक्रमण नहीं हटाया तो कॉलेज की बाउंड्रीवॉल पर बेचने के लिए रस्सी बांधकर टांगे गए कपड़े जब्त कर गाड़ी में डलवा दिए। युवक जब्त कपड़े वापस मांगने लगा, नहीं दिए तो गाड़ी के नीचे लेट गया। पुलिस बुलवाकर हटवाना पड़ा। बाकी आरोप झूठे हैं। सभी पर कार्रवाई की जा रही है। हरीश मिश्रा, एआरआई, नगर निगम

Click to listen..