--Advertisement--

जन समस्याओं को लेकर सड़क पर उतरे सैकड़ों लोग, महिलाएं और बच्चे भी हुए शामिल

जन समस्याओं को लेकर सड़क पर उतरे सैकड़ों लोग, महिलाएं और बच्चे भी हुए शामिल

Danik Bhaskar | Jan 15, 2018, 12:35 PM IST
विधायक पटवारी मंच से लोगों को विधायक पटवारी मंच से लोगों को

इंदौर। सड़क, बिजली और पानी की समस्या को लेकर सोमवार सुबह नेमावर रोड स्थित पालदा नाका चौराहे पर बड़ा विरोध प्रदर्शन किया गया। यहां पालदा के रहने वाले सैकड़ों लोग सड़क पर उतर आए और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर समस्याओं को जल्द से जल्द दूर करने की मांग की। सड़क पर हंगामा और जाम की बनी स्थिति के बाद कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।



- मिली जानकारी अनुसार वार्ड 75 और 77 के रहवासी लंबे समय से जन समस्याओं से जूझ रहे हैं। क्षेत्र में ड्रैनेज की समस्या इस कदर है कि लोग इससे परेशान हैं। वहीं पीने के पानी की समस्या भी बरकरार है। इसके अलावा बिजली बिल मनमाने तरीके से आ रहे हैं। इसके विरोध में सोमवार सुबह सैकड़ों लोग सड़क पर उतर आए। इसके बड़ी संख्या में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं।

- कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने बताया कि पालदावासी समस्याओं से लंबे समय से जूझ रहे हैं। बार-बार जनप्रतिनिधियों और ननि को अवगत करवाने के बाद भी उचित कार्रवाई नहीं की जा रही है। क्षेत्र में बिजली के मनमाने बिल आ रहे हैं। वहीं ड्रैनेज और पानी समस्या बनी हुई है। हमारी मांग है कि नर्मदा का पानी क्षेत्र में पहुंचे इसके लिए लाइन डाली जाए। वहीं बिल और ड्रैनेज की समस्या का भी उचित समाधान किया जाए। मौके पर पहुंचे एसडीएम संदीप सोनी ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया, लेकिन पटवारी बड़े अधिकारी के आने की मांग करते रहे। विधायक जीतू पटवारी के नेतृत्व में किए गए धरना प्रदर्शन के बाद जाम की स्थिति बन गई। विधायक की गिरफ्तारी के बाद जमकर हंगामा हुआ। पुलिस ने भीड़ को हटाने के लिए हलकर बल प्रयोग किया। धरना प्रदर्शन को देखते हुए तीन थानों के टीआई, एएसपी सहित 100 से ज्यादा जवान मौके पर मौजूद थे