--Advertisement--

६६

६६

Dainik Bhaskar

Dec 03, 2017, 04:38 PM IST
police arrested a gang making n selling pistols in indore

इंदौर। क्राइम ब्रांच ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध हथियार बनाने और बेचने वाले एक बड़े गिरोह को पकड़ा है। गिरोह के 10 लोगों को हिरासत में लेकर इनके पास से पुलिस ने 16 देशी पिस्टल और 7 कारतूस जब्त किए है। पुलिस इनसे इनके और भी साथियों और हथियार खरीदने वाले लोगों से पूछताछ कर रही है।

- डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा ने बताया कि क्राइम ब्रांच को ये सूचना मिली थी कि लालबाग जिला धार में रहने व़ाला टेरसिंह नामक एक सिकलीगर किसी व्यक्ति को अवैध हथियारों की डिलेवरी देने इंदौर आ रहा है, सूचना के आधार पर पुलिस ने उसके संभावित ठिकानों पर नजर रखना शुरू कर दिया।

- इसी दौरान एक मुखबिर ने बताया कि टेरसिंह टॉवर चौराहे के आसपास घूम रहा है इस पर क्राइम ब्रांच का एक दल सादे कपड़ों में उसकी तलाश में वहां पहुंचा। वहां टेरसिंह को पकड़कर पुलिसकर्मियों ने उसकी तलाशी ली तो उसके झोले से एक 12 बोर का कट्टा, एक रिवाल्वर, एक पिस्टल और 2 ज़िंदा कारतूस मिले।

- इस पर जवान उसे थाने ले आए यहां पूछताछ में उसने कई लोगो के नाम बताए, उसकी जानकारी के आधार पर पुलिस ने माणिकबाग ब्रिज के पास से सोनू उर्फ़ सुनील और लालसिह को पकड़कर उनके कब्जे से 2 अवैध पिस्टल बरामद की।

- इसके बाद मोहसिन,सादिक,बबलू,इक़बाल,सूरज,रजत को गिरफ्तार कर इनके पास से से कई पिस्टल और कारतूस बरामद किए। टेरसिंह ने बताया कि वह पिस्टल बनाकर 10 से 20 हजार रूपए में बेचता था। पुलिस उससे और अन्य आरोपियों से इनके साथियों के बारे में पूछताछ कर रही हहै ।

X
police arrested a gang making n selling pistols in indore
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..