--Advertisement--

अंतर्राज्य शराब तस्कर गैंग से जुड़ा १० हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

अंतर्राज्य शराब तस्कर गैंग से जुड़ा १० हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

Dainik Bhaskar

Feb 05, 2018, 05:01 PM IST
पुलिस ने एक बार फिर से गुंडों प पुलिस ने एक बार फिर से गुंडों प

इंदौर। आम लोगों से लूटपाट, चाकूबाजी और वसूली करने वाले गुंडों पर पुलिस ने फिर से कार्रवाई शुरू की है। इसी कड़ी में पुलिस ने नगर-निगम के साथ मिलकर गुंड़ों के मकान तोड़ने शुरू कर दिए हैं। मंगलवार को पुलिस टीम, नगर निगम अमले के साथ विजय नगर पहुंचा और यहां कुख्यात गुंडे सतीश भाऊ के अवैध मकान को ढहा दिया। सतीश पर हत्या, फिरौती और जानलेवा हमले सहित कई मामलों दर्ज हैं।



- डीआईजी हरिनारायणाचारी मिश्र ने बताया बीते दिनों महिलाओं से चेन लूट, पर्स छीनने, आम लोगों को चाकू मारने और व्यापारियों को धमकाने वाले गुंडों के खिलाफ मकान तोड़ने की मुहिम फिर शुरू की गई है। अधिकारियों ने लिस्टेड गुंडे-बदमाशों के कब्जे निगम के अधिकारियों के सहयोग से चिह्नित किए हैं। पुलिस ने 70 गुंडों की सूची बनाई है। इनमें से 30 गुंडों को नोटिस भी पहुंचा दिए हैं।


- पुलिस के अनुसार इन अपराधियों ने लूटपाट और काली कमाई के जरिए अवैध निर्माण करवाए हैं। कार्रवाई के दौरान एडिशनल एसपी की मौजूदगी में बड़ी संख्या में पुलिस जवान और निगम अमला मौजूद रहा। टीम ने डीएसपी और तीन टीआई की मौजूदगी में जेसीबी की मदद से गुंडे के मकान को गिराया।


- सतीश भाऊ को विष्णु हत्याकांड में उम्रकैद की सजा सुनाई गई है। गौरतलब है कि गतवर्ष भी पुलिस ने कई गुंडों पर कार्रवाई करते हुए उनके अवैध निर्माण को ढहा दिया था। पुलिस की इस कार्रवाई से जहां आम जनता खुश है वहीं गुंडों में दहशत का माहौल है।

X
पुलिस ने एक बार फिर से गुंडों पपुलिस ने एक बार फिर से गुंडों प
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..