Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Police Found Died Boy Doctor Son Indore Mp

घर के पास मिली बेटे की खून से सनी लाश, पिता ने बताया सीने व पेट में मारे थे चाकू

देर रात लगभग पौने 12 बजे शव इलाके के एक मैदान में पड़ा मिला।

dainikbhaksar.com | Last Modified - Jan 28, 2018, 05:29 PM IST

    • इंदौर। खजराना क्षेत्र के अशफाक नगर में रहने वाले ख्यात डॉक्टर अमजद अली के 50 वर्षीय बेटे की अल्ताफ की चाकू से हत्या कर दी गई। शनिवार देर रात उनका शव घर से थोड़ा दूर मैदान में खून से लथपथ मिला। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

      एसपी मनोज कुमार राय ने बताया कि मृतक अल्ताफ पिता डॉ. अमजद अली थे। शनिवार देर रात लगभग पौने 12 बजे उनका शव इलाके के एक मैदान में पड़ा होने की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया कि अल्ताफ के सीने व पेट में चाकू के वार थे। प्रथम दृष्टया मामला हत्या का होने से शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए एमवाय अस्पताल भिजवाकर केस दर्ज किया। परिजन के मुताबिक अल्ताफ मानसिक रूप से कमजोर थे और इलाके में शाम को रोज घूमने निकलते थे। हत्या के कारण का अभी पता नहीं चला है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। बताया जाता है कि मृतक के पिता डॉ. अमजद अली खजराना के काफी पुराने और ख्यात डॉक्टर रहे हैं।

      थाना क्षेत्र को लेकर डेढ़ घंटे तक लड़ती रही पुलिस
      - सूचना मिलने पर खजराना व कनाड़िया पुलिस मौके पर पहुंची थी, लेकिन थाना क्षेत्र कौन सा पड़ेगा इसको लेकर डेढ़ घंटे तक झगड़ते रहे। इस दौरान लाश वहीं पड़ा रहा। कुछ देर बाद एसपी अवधेश गोस्वामी ने वहां पहुंचकर अधीनस्थों को फटकारा और कनाड़िया पुलिस को कार्रवाई करने के लिए कहा। तब कनाड़िया पुलिस हरकत में आई।

    • घर के पास मिली बेटे की खून से सनी लाश, पिता ने बताया सीने व पेट में मारे थे चाकू
      +1और स्लाइड देखें
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Police Found Died Boy Doctor Son Indore Mp
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From News

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×