इंदौर

--Advertisement--

डॉक्टर के ५० वर्षीय बेटे की चाकू घोंपकर हत्या, घर के पास मैदान में मिली खून से सनी लाश

डॉक्टर के ५० वर्षीय बेटे की चाकू घोंपकर हत्या, घर के पास मैदान में मिली खून से सनी लाश

Danik Bhaskar

Jan 28, 2018, 01:47 PM IST

इंदौर। खजराना क्षेत्र के अशफाक नगर में रहने वाले ख्यात डॉक्टर अमजद अली के 50 वर्षीय बेटे की अल्ताफ की चाकू से हत्या कर दी गई। शनिवार देर रात उनका शव घर से थोड़ा दूर मैदान में खून से लथपथ मिला। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एसपी मनोज कुमार राय ने बताया कि मृतक अल्ताफ पिता डॉ. अमजद अली थे। शनिवार देर रात लगभग पौने 12 बजे उनका शव इलाके के एक मैदान में पड़ा होने की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया कि अल्ताफ के सीने व पेट में चाकू के वार थे। प्रथम दृष्टया मामला हत्या का होने से शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए एमवाय अस्पताल भिजवाकर केस दर्ज किया। परिजन के मुताबिक अल्ताफ मानसिक रूप से कमजोर थे और इलाके में शाम को रोज घूमने निकलते थे। हत्या के कारण का अभी पता नहीं चला है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। बताया जाता है कि मृतक के पिता डॉ. अमजद अली खजराना के काफी पुराने और ख्यात डॉक्टर रहे हैं।

थाना क्षेत्र को लेकर डेढ़ घंटे तक लड़ती रही पुलिस
- सूचना मिलने पर खजराना व कनाड़िया पुलिस मौके पर पहुंची थी, लेकिन थाना क्षेत्र कौन सा पड़ेगा इसको लेकर डेढ़ घंटे तक झगड़ते रहे। इस दौरान लाश वहीं पड़ा रहा। कुछ देर बाद एसपी अवधेश गोस्वामी ने वहां पहुंचकर अधीनस्थों को फटकारा और कनाड़िया पुलिस को कार्रवाई करने के लिए कहा। तब कनाड़िया पुलिस हरकत में आई।

Click to listen..