Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Police Investigating Dead Body Found In Juni Indore Police

पटरी पर पड़ी मिली लिस्टेड बदमाश की लाश, दो दर्जन से ज्यादा केस दर्ज थे

पटरी पर पड़ी मिली लिस्टेड बदमाश की लाश, दो दर्जन से ज्यादा केस दर्ज थे

Rajeev Tiwari | Last Modified - Dec 08, 2017, 03:37 PM IST

इंदौर। जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में लिस्टेड बदमाश की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। बदमाश का शव रेलवे पटरी के किनारे पड़ा मिला। मृतक पर अलग-अलग थानों में दो दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज थे। पुलिस ने शव का पीएम करवारकर परिजनों को सौंप दिया।



- जूनी इंदौर पुलिस के अनुसार गुरुवार रात विजय पैलेस होटल स्थित रेलवे पटरी पर एक अज्ञात युवक की लाश पड़ी होने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसकी शिनाख्त साउथ तोड़ा निवासी शहजाद उर्फ बुल्ला सत्तार के रूप में की।


- पुलिस के अनुसार मृतक शहजाद रावजी बाजार क्षेत्र का लिस्टेड बदमाश है। वह कुख्यात बदमाश फौजा का भाई था। उस पर तकरीबन दो दर्जन से भी अधिक हत्या, लूट, अवैध वसूली और मारपीट का केस दर्ज था।


- सीएसपी बसंत मिश्रा ने बताया कि शव का पीएम करवाकर परिजनों का सौंप दिया है। आशंका जताई जा रही है कि मृतक शहजाद की रंजिश के चलते हत्या की गई है। पीएम रिपोर्ट में मौत का खुलासा होने की उम्मीद।



दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ptri par pड़i mili listed bdmaash ki laash, do drjn se jyada kes drj the
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×