--Advertisement--

ष्ठक्कस् बस हादसा : प्रिंसिपल सुदर्शन सोनार को स्कूल कैम्पस से किया गिरफ्तार

ष्ठक्कस् बस हादसा : प्रिंसिपल सुदर्शन सोनार को स्कूल कैम्पस से किया गिरफ्तार

Dainik Bhaskar

Feb 12, 2018, 06:01 PM IST
principal sonar arrested from school campus in indore

इंदौर। डीपीएस बस हादसे के करीब सवा महीने बाद पुलिस ने डीपीएस के प्रिंसिपल सुदर्शन सोनार को गिरफ्तार किया। हादसे में मृत बच्चों के परिजन और पालक संघ के लगातार विरोध के बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की है। परिजन हादसे के बाद से ही प्रिंसिपल सोनार को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे। परिजन सोमवार को कलेक्ट्रेट पहुंचे थे इसके बाद शाम को पुलिस ने सोनार को स्कूल कैम्पस से हिरासत में लिया।


- पुलिस ने बताया कि सोमवार शाम चार बजे सोनार को स्कूल कैंपस के गेट से गिरफ्तार किया गया। उन्हें विजयनगर थाने लाया गया है। पुलिस ने उन्हें धारा 188 के तहत गिरफ्तार किया गया।


ऐसे हुआ था हादसा
- 5 जनवरी शुक्रवार को डीपीएस (दिल्ली पब्लिक स्कूल) में छुट्‌टी के बाद बस 12 बच्चों को घर छोड़ने जा रही थी। बायपास पर बस का स्टेयरिंग फेल होने से चालक का संतुलन बस पर से हट गया। बस डिवाइडर फांदते हुए गलत दिशा में घुस गई और सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। हादसे में बस चालक स्टेयरिंग पर फंस गया, जिससे उसने वहीं पर दम तोड़ दिया। हादसे के बाद आसपास गुजर रहे लोगों ने पुलिस और एम्बुलेंस को सूचना दी। बच्चों की फैमिली को जैसे ही इस हादसे की जानकारी मिली जो जिस हाल में था वैसे ही घटनास्थल की ओर दौड़ पड़ा। हादसे में चार बच्चों की मौत हो गई थी।


X
principal sonar arrested from school campus in indore
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..