--Advertisement--

विका

विका

Dainik Bhaskar

Jan 09, 2018, 02:35 PM IST
बाणगंगा टीआई तारेश सोनी के पैर बाणगंगा टीआई तारेश सोनी के पैर

इंदौर। सरवटे से गंगवाल बस स्टैंड सड़क चौड़ीकरण के लिए मच्छी बाजार से सिलावटपुरा तक की 200 से ज्यादा बाधाएं हटाने की बड़ी कार्रवाई बुधवार सुबह शुरू हुई। नगर निगम, जिला प्रशासन और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में करीब 600 से ज्यादा लोगों की टीम मौके पर है। 12 पोकलेन मशीन और 5 जेसीबी की मदद से निर्माण हटाए जाने के दौरान एक पुलिस अधिकारी जेसीबी मशीन की चपेट में आ गए और उनका पैर बुरी तरह से फैक्चर हो गया।


- मिली जानकारी अनुसार बंबई बाजार से लगे मच्छी बाजार में निगम अमला पुलिस के साथ मिलकर अवैध बाधाएं हटाने की कार्रवाई कर रहा था। अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के दौरान बाणगंगा टीआई तारेश सोनी अचानक जेसीबी मशीन के सामने आ गए। मशीन उनके पैर पर चढ़ गई। पुलिसकर्मियों ने जेसीबी मशीन को रोकते हुए तत्काल उन्हें बचाया और अस्पताल लेकर पहुंचे। उनके पैर में फैक्चर बताया जा रहा है।


आॅपरेशन मच्छी बाजार में लगी टीम
- मच्छी बाजार ऑपरेशन में पुलिस, प्रशासन और निगम के अमले ने पूरी ताकत झोंक दी है। कार्रवाई में 17 टीआई, 23 एसआई, 34 एएसआई, 40 हेड कांस्टेबल, 133 कांस्टेबल, एसएफ के 90 जवान, 70 जवान रिज़र्व बल कंट्रोल रूम से, निगम 350 निगम का अमला मौजूद है। कार्रवाई में 12 पोकलेन, 5 जेसीबी, 10 डंपर मौजूद है। कार्रवाई के पहले एडीएम अजय देव शर्मा, एसडीएम संदीप सोनी सहित चार अन्य एसडीएम व अन्य पुलिसकर्मियों ने पैदल मार्च किया।

X
बाणगंगा टीआई तारेश सोनी के पैरबाणगंगा टीआई तारेश सोनी के पैर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..