इंदौर

--Advertisement--

बस हादसा : ट्रक को ओवर टेक करने के चलते बस पलटी, १४ यात्री घायल, ८ की हालत गंभीर

बस हादसा : ट्रक को ओवर टेक करने के चलते बस पलटी, १४ यात्री घायल, ८ की हालत गंभीर

Danik Bhaskar

Mar 01, 2018, 01:59 PM IST
उज्जैन से ब्यावरा जा रही बस ओव उज्जैन से ब्यावरा जा रही बस ओव

इंदौर/शाजापुर। शाजापुर से 10 किमी दूर एबी रोड पर बंजारी के पास हुए सड़क हादसे में 14 लोग घायल हो गए। हादसा सुबह 8 से 9 बजे के बीच हुआ। उज्जैन से ब्यावरा जा रही बस ओवर टेक करने के चक्कर में पलट गई। हादसे के बाद राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी और यात्रियों को बस से बाहर निकाला। हादसे में 8 लोगों को ज्यादा चोट आई है, जिन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है।


- मिली जानकारी अनुसार गुरुवार सुबह करीब साढ़े 8 बजे उज्जैन से निजी बस सवार लेकर ब्यावरा जा रही थी। एबी रोड पर तेजगति से दौड़ रही बस के ड्राइवर ने बंजारी के पास एक ट्रक को ओवर टेक करने की कोशिश की। इस दौरान ड्राइवर ने बस से संतुलन खो दिया और बस पलटी खाई गई। गनीमत रही कि जहां बस पलटी वहां मिट्टी का ढेर था। नहीं तो बड़ी जनहानि हो सकती थी। पुलिस ने बस को जब्त कर प्रकरण दर्ज कर लिया है।


- यात्री राहुल वर्मा ने बताया कि बस में उज्जैन से 14 लोग सवार हुए थे। उज्जैन से निकलने के बाद ड्राइवर लगातार बस को भगा रहा था। उसे कई बार हमने टोका भी कि बस की गति कम कर दे, लेकिन वह नहीं माना। इसके बाद मक्सी से ड्राइवर ने बस कंडक्टर के हाथ पर थमा दी। वह भी उसी की तरह गाड़ी भगाता रहा। हादसे के बाद सभी 14 लोगों को चोट आई थी। पुलिस सभी को अस्पताल लेकर पहुंची, जहां प्राथमिक इलाज के बाद 6 लोगों को घर जाने दिया, जबकि आठ लोगों को भर्ती कर लिया गया है।


- यात्री माया ने बताया कि बस में बैठने के साथ ही जिस प्रकार से ड्राइवर उल्टी-सीधी गाड़ी दौड़ा रहा था। ऐसा प्रतीत हो रहा था कि आज कुछ गलत होने वाला है। माया ने बताया कि ड्राइवर ने शराब भी पी रखी थी। गनीमत रही कि जिस जगह हादसा हुआ वहां मिट्टी का ढेर था और बस उससे रुक गई। हादसे के बाद ड्राइवर और कंडक्टर मौके से फरार हो गए है।

Click to listen..