Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Road Accident, 22 People Injured Mahu Mp

मानपुर से सागौर जा रही यात्री बस पलटी, २२ यात्री घायल, ७ एमवाय अस्पताल रैफर

मानपुर से सागौर जा रही यात्री बस पलटी, २२ यात्री घायल, ७ एमवाय अस्पताल रैफर

Rajeev Tiwari | Last Modified - Feb 12, 2018, 03:37 PM IST

इंदौर। महू के मानपुर में सोमवार दोपहर एक यात्री बस पलटने से 22 से ज्यादा यात्री घायल हो गए। बस मानपुर से 10 किलोमीटर दूर सिलोतिया गांव पर एक टर्न के पास पलटी खा गई। हादसे में कंडक्टर के दोनों पैर कुचल गए हैैं। घायलों को महू और इंदाैर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

- मिली जानकारी अनुसार सोमवार दोपहर करीब ढाई बजे मानपुर से सवारी लेकर बस सगौर जा रही थी। मानपुर से 10 किलोमीटर दूर सिलोतिया गांव के पास एक मोड़ पर ड्राइवर ने बस से नियंत्रण खो दिया और बस पलटी खा गई। बस के पलटते ही चीख पुकार मच गई। राहगीरों ने बस में फंसे लोगों को कांच तोड़कर निकाला और पुलिस को सूचना दी।


- सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और एंबुलेंस ने तत्काल घायलों को महू अस्पताल पहुंचाया। यहां सात घायलों की हालत गंभीर देख इन्हें इंदौर एमवाय अस्पताल रैफर कर दिया। घायल दुर्गा की बहन पूजा ने बताया कि मानपुर से निकलने के बाद से ही ड्राइवर काफी स्पीड से बस दौड़ा रहा था। जैसे ही बस मोड़ पर पहुंची, वह हिलते हुए सड़क से उतर गई और पलट गई।

इन घायलों को इंदौर रैफर किया ...
- गब्बू पिता परसिया, कला पति भेरूसिंह, गोरा बाई पति भोपा, मोती बाई पति गंगा राम, रुकमा बाई पति श्याम, कंडक्टर वीरेंद्र पिता लीलाधर। बताया जा रहा है कि हादसे में वीरेंद्र के दोनों पैर बुरी तरह से कुचल गए हैं। वहीं दुर्गा पिता कैैलाश का इलाज महू में चल रहा है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×