Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Road Accident 4 People Died And 44 Injured Ujjain Mp

ीरजााा

ीरजााा

Rajeev Tiwari | Last Modified - Jan 09, 2018, 04:54 PM IST

इंदौर।उज्जैन जिले के बड़नगर के पास रूनिजा में मंगलवार को सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। यहां 65 लोगों को लेकर जा रहा पिकअप वाहन टायर फटने से पलट गया। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि करीब 44 लोग घायल हो गए। मृतकों में एक महिला और एक बच्चा शामिल है। घायलों में 18 को उज्जैन रैफर किया गया है, जबकि अन्य का इलाज बड़नगर अस्पताल में चल रहा है।



- मिली जानकारी अनुसार बड़नगर से एक पिकअप वाहन 65 मजदूरों को लेकर सुंदराबाद जा रहा था। ये मजदूर यहां मटर की फसल काटने के लिए सुबह 9 बजे घर से रवाना हुए थे। रूनिजा के पास अचानक पिकअप का टायर फट गया, जिससे गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया।


- संतुलन बिगड़ने से पिकअप सड़क से नीचे उतर गया और करीब तीन पलटी खाकर 50 फीट दूर जा गिरा। हादसे के बाद वाहन में सवार सभी लोग दूर जा गिरे। इसमें ने कुछ लोगों के ऊपर से वाहन गुजर गया, जिससे तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि एक की उज्जैन ले जाते समय मौत हो गई। वहीं 44 लोग घायल हुए हैं, जिनमें से 10 की हालत गंभीर है।


- हादसे के बाद यहां मौजूद एक पेट्रोल पंप संचालक ने पुलिस और अन्य लोगों को सूचना दी और घायलों को बचाने दौड़ा। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज चल रहा है।


- वर्षा ने बताया कि हम काम के लिए जा रहे थे। रुनिजा के पास गाड़ी से जोरदार आवाज आई और गाड़ी खाई में पलट गई। नीचे गिरी तो पता चला कि गाड़ी का टायर फट गया था। चारों तरफ चीख पुकार मची हुई थी। कुछ लोग गाड़ी के नीचे दब गए थे, जिन्होंने दम तोड़ दिया था। बहुत ही डरावना मंजर था।


सीएम ने जताया दुख, मृतकों के परिजनों को एक लाख रुपए राहत राशि
- हादसे पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताया है। उन्होंने मृतकों के परिजनों को एक लाख रुपए की राहत राशि देने की घोषणा की है। इसके अलावा गंभीर घायलों को 25 हजार रुपए और घायलों को 10 हजार रुपए दिए जाएंगे।

आगे की स्लाइड्स पर देखें हादसे और घायलाें के फोटोज...

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×