Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Road Accident, 6 People Died And 8 Injured Ujjain Mp

उज्जैन में बेकाबू ट्रक ने १४ लोगों को कुचला, हादसे में ६ की मौत ८ की हालत नाजुक

उज्जैन में बेकाबू ट्रक ने १४ लोगों को कुचला, हादसे में ६ की मौत ८ की हालत नाजुक

Rajeev Tiwari | Last Modified - Feb 14, 2018, 01:43 PM IST

इंदौर। उज्जैन के घट्टिया में बुधवार दाेपहर एक बेकाबू कार ने कई लागों को कुचल दिया। उज्जैन-कोटा हाईवे पर हुए इस हादसे में 3 की मौत हो गई, जबकि 3 लोग गंभीर घायल हैं। जिन्हें उज्जैन सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे के बाद समय पर एंबुलेंस नहीं पहुंचने से गुस्साए लाेगों ने एंबुलेंस में तोड़फोड़ कर चक्काजाम कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत करवाते हुए शवों को अस्पताल भिजवाया।

- एडिशनल एसपी मनीष खत्री ने बताया कि घटना बुधवार दोपहर करीब एक बजे के आसपास हुई। उज्जैन से आगर की ओर जा रही एक तेजगति कार अचानक बेकाबू हो गई और उसने कई लोगों को टक्कर मार दी। घटि्टया के पास कार के अगले हिस्से में एक बाइक फंस गई, जिसके चलते कार रुक गई।

- मिली जानकारी अनुसार हादसे में मौके पर दो लोगों ने दम तोड़ दिया, जबकि समय पर इलाज नहीं मिलने के चलते एक की मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जाम हो गई और उन्होंने तत्काल 108 और पुलिस को सूचना दी।


- कुछ देर तक जब 108 नहीं पहुंची तो लोग घायलों को अस्पताल ले जाने लगे। इसी दौरान 108 मौके पर पहुंची गई। इस पर गुस्साए लोगों ने 108 में तोड़फोड़ कर दी और शव को सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया। इससे इंदौर-कोटा मार्ग के दोनों ओर वाहनों की लाइन लग गई।

नशे में थे कार सवार, शराब की बोतल भी मिली

- मिली जानकाररी अनुसार कार इंदौर के बिजली नगर निवासी कैलाश के नाम से रजिस्ट्रर्ड है। लोगों के अनुसार कार में चार लोग सवार थे। सभी ने शराब पी रखी थी। ये तेजगति से कार दौड़ा रहे थे। कार में शराब की बोतल भी मिली है। इसकी नंबर प्लेट पर एमपी गवर्नमेंट भी लिखा है।

हादसे में मृत...

- भेरूसिंह पिता इंदरसिंह निवासी धन्नाखेड़ी, भगवान पिता देवजी निवासी धन्ना खेड़ी, मूलचंद पिता रणछोड़ की मौत हो गई, जबकि जीवन सिंह और उसकी बहन सोना घायल हैैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×