Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Road Accident Bike Rider Died Ujjain

सीसीटीवी में कैद लाइव एक्सीडेंट : बेकाबू बस बाइक सवार को कुचलकर निकली

सीसीटीवी में कैद लाइव एक्सीडेंट : बेकाबू बस बाइक सवार को कुचलकर निकली

Rajeev Tiwari | Last Modified - Dec 14, 2017, 12:04 PM IST

इंदौर। उज्जैन के चामुंडा चौराहे पर हुए दर्दनाक हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई थी। जाचं के दौरान पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिसमें तेजगति से आई बस ने आगे चल रहे बाइक सवार को कुचल दिया था। यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया था।

 

 

- उज्जैन में चामुंडा चौराहे पर ट्रक चालक की लापरवाही ने एक युवक की जान ले थी। यहां चामुंडा मिल मार्ग के नए मोड़ पर कायथा निवासी 25 साल के युवक फिरोज पटेल की बस की चपेट में आने से मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस ने बस क्रमांक एमपी 13 पी-0156 को जब्त कर 70 वर्षीय चालक अब्दुल रहमान निवासी महिदपुर सिटी को भी गिरफ्तार कर लिया।


युवक के सिर से गुजर गया था पहिया...
- युवक कायथा के छोटे बाजार का निवासी था। वह मिस्त्री का काम करता था। रोज वह कायथा से उज्जैन नागझिरी काम करने आता था। वह बाइक पर किसी से मोबाइल पर बात करते हुए आ रहा था, तभी यह हादसा हुआ। टक्कर के बाद बस का पहिया उसके सिर से गुजर गया और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जेब से मिले आधार कार्ड में नाम फिरोज पिता सरदार पटेल 25 साल सामने आया। सही शिनाख्त तब हुई जब मृतक के मोबाइल पर काॅल आया। देवासगेट पुलिस ने परिचितों को अस्पताल बुलवाया तो आधार कार्ड व मोबाइल देख उन्होंने शिनाख्त की। इसके बाद घर वालों को सूचना दी। साथियों ने बताया कि युवक शादीशुदा था व एक दो साल की बेटी भी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: CCTV mein kaid laaiv eksident : dardnaak haaDase mein sdek par huee yuvak ki maut
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×