Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Road Accident Bike Rider Died Ujjain Mp

बहुत दर्दनाक था मंजर : एक्सीडेंट के बाद सड़क पर बिखर गए युवक के सिर के टुकड़े

बहुत दर्दनाक था मंजर : एक्सीडेंट के बाद सड़क पर बिखर गए युवक के सिर के टुकड़े

Rajeev Tiwari | Last Modified - Dec 12, 2017, 05:40 PM IST

इंदौर।उज्जैन में हुए एक दर्दनाक हादसे में एक युवक की मौत हो गई। सुबह 11 बजे चामुंडा चौराहे पर दो बड़ी लापरवाही ने एक युवक की जान ले दी। यहां 30 किमी प्रतिघंटे से ज्यादा की रफ्तार प्रतिबंधित है लेकिन एक बस 50 की स्पीड से आई, उसे 70 साल का बुजुर्ग ड्राइवर चला रहा था। उसने मोबाइल पर बात करते हुए बाइक चला रहे युवक पर बस चढ़ा दी। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। चामुंडा मिल मार्ग के नए मोड़ पर कायथा निवासी 25 साल के युवक फिरोज पटेल की बस की चपेट में आने से मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस ने बस क्रमांक एमपी 13 पी-0156 को जब्त कर 70 वर्षीय चालक अब्दुल रहमान निवासी महिदपुर सिटी को भी गिरफ्तार कर लिया।


युवक मिस्त्री था, मोबाइल से शिनाख्त
युवक कायथा के छोटे बाजार का निवासी था। मिस्त्री का काम करता था। रोज वह कायथा से उज्जैन नागझिरी काम करने आता था। वह बाइक पर किसी से मोबाइल पर बात करते हुए आ रहा था, तभी यह हादसा हुआ। टक्कर के बाद बस का पहिया उसके सिर से गुजर गया और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जेब से मिले आधार कार्ड में नाम फिरोज पिता सरदार पटेल 25 साल सामने आया। सही शिनाख्त तब हुई जब मृतक के मोबाइल पर काॅल आया। देवासगेट पुलिस ने परिचितों को अस्पताल बुलवाया तो आधार कार्ड व मोबाइल देख उन्होंने शिनाख्त की। इसके बाद घर वालों को सूचना दी। साथियों ने बताया कि युवक शादीशुदा था व एक दो साल की बेटी भी है।


दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: bahut dardnaak thaa mnjr : eksident ke baad sड़k par bikhr gae yuvak ke sir ke tukड़e
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×