Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Road Accident, Man Died And 4 Injured Sanawad Mp

रोंगटे खड़े करने वाला मंजर, एक्सीडेंट के बाद ट्रैक्टर के नीचे दब गई युवक की गर्दन

रोंगटे खड़े करने वाला मंजर, एक्सीडेंट के बाद ट्रैक्टर के नीचे दब गई युवक की गर्दन

Rajeev Tiwari | Last Modified - Dec 28, 2017, 02:02 PM IST

इंदौर। सनावद इंदौर-इच्छापुर हाईवे स्थित संजय नगर में एक हादसे ने लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए। यहां घाट पर ओवरटेक कर रही बस रेत से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा कर दीवार में जा घुसी, जिससे बस के गेट पर लटके कंडक्टर की गर्दन ट्रैक्टर में दब गई। दोनों वाहनों की रफ्तार इतनी तेज थी कि ट्रैक्टर का अगला पहिया टूट गया, वहीं बस आगे से पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में घायल चार लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया है। 

 

 
- मिली जानकारी अनुसार सनावद से इंदौर के लिए बस करीब 25 से 30 यात्रियों को लेकर रवाना हुई थी। सनावद के संजय नगर के बाद  घाट पर बस, ट्रक को ओवरटेक कर तेज गति से जा रही थी। इसी दौरान सामने से रेत भरकर आ रहा ट्रैक्टर से बस टकराई। तेज गति के चलते बस असंतुलित होकर सड़क किनारे बनी दीवार से जा टकराई, जिससे  बस के गेट पर लटके कंडक्टर दीपक मिश्रीलाल बिरला की गर्दन ट्रैक्टर के नीचे आ गई और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। दुर्घटना में बस अागे से पूरी क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं ट्रैक्टर का एक पहिया टूट गया। हादसे के दौरान बस में सवार मुकेश प्रहलाद, भारती और सीमा को चोट आई, जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। हादसे के बाद बस का ड्रायवर मौके से फरार हो गया। उसके खिलाफ केस दर्ज किया गया।

 

कुछ देर पहले ही पिता ने दिया था टिफिन, मौत के बाद गंभीर हुई हालत
- पिता मिश्रीलाल बेटे दीपक के लिए रोजाना की तरह टिफिन लेकर बस स्टैंड पहुंचे। कुछ देर बाद पिता को दुर्घटना की सूचना मिली। पिता बार-बार बेहोश हो रहे थे तो कभी सीने में दर्द सा उठ रहा था। उनकी गंभीर हालत को देख परिजन उन्हें निजी अस्पताल ले गए। परिजन सुरेश चौधरी ने बताया दीपक की तीन बहन थीं। तीनों की शादी हो चुकी थी। अब घर में अकेला था जो माता-पिता का भ्रमण पोषण कर रहा था। उसका विवाह भी हो चुका है, लेकिन बच्चे नहीं थे। 

 

उतार में सामने आ गई बस, नहीं लग पाए ब्रेक
- घायल ट्रैक्टर चालक श्यामसिंह देवेंद्र सिंह ने बताया मोरटक्का से रेत भरकर बोधगांव जा रहा था। उतार के दौरान बस ओवरटेक कर मेरे सामने गई। उतार होने से ट्रैक्टर का ब्रेक नहीं लग पाया। बस सीधे ट्रैक्टर में घुसी। इससे गंभीर हादसा हुआ है। घायल यात्री भारती सीमा ने बताया इंदौर में रहकर पढ़ाई करते हैं। साला गांव से पिता बस में बैठाकर गांव जा रहे थे। घाट पर बस के ओवरटेक करने पर हादसा हुआ। दुर्घटना की सूचना देने पर पिताजी वापस मौके पर पहुंचे। सिविल अस्पताल में इलाज कराया गया।

 

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×