--Advertisement--

रोंगटे खड़े करने वाला हादसा, युवकों को रौंदते हुए टॉवर पर चढ़ी बस, सड़क पर समेटे पड़े शव के टुकड़े

रोंगटे खड़े करने वाला हादसा, युवकों को रौंदते हुए टॉवर पर चढ़ी बस, सड़क पर समेटे पड़े शव के टुकड़े

Dainik Bhaskar

Jan 28, 2018, 11:35 AM IST
पश्चिम रिंग रोड पर हुए दर्दनाक पश्चिम रिंग रोड पर हुए दर्दनाक

इंदौर। पश्चिम रिंग रोड पर शनिवार रात हुए एक दर्दनाक हादसे में दो भाइयों की मौत हो गई। तेज रफ्तार में आई एक बस ने बाइक सवार दो युवकों को चपेट में ले लिया। बस उन्हें रौंदते हुए भोलाराम उस्ताद मार्ग चौराहे पर लगे वाई-फाई मास्क के टॉवर पर करीब 6 फीट तक ऊपर चढ़ गई। हादसा इतना दर्दनाक कि दोनों युवकों के शव समेटकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजना पड़े। हादसे से पौन घंटे तक रिंग रोड का ट्रैफिक जाम रहा।

- जूनी इंदौर सीएसपी बसंत मिश्रा ने बताया कि घटना प्रकाश पेट्रोल पंप के सामने हुई। पीपल्याहाना की ओर जा रही आहुजा ट्रेवल्स की बस (एमपी 09 एफ ए 6656) के चालक ने दो बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी। वहीं चालक बस से संतुलन खो बैठा, जिससे बस डिवाइडर तोड़ते हुए टॉवर पर जा चढ़ी।


बस तेज रफ्तार में थी, दोनों युवक पहियों के नीचे आ गए थे
- मौके पर मौजूद देवेंद्र नामक व्यक्ति ने बताया बस काफी तेज रफ्तार में थी। रांग साइड से आए एक डंपर को बचाने में चालक ने बस को काटा तो बस चौराहे से गुजर रहे बाइक सवार युवकों पर चढ़ा गई। बस इतने पर भी नहीं रुकी और चौराहे के डिवाइडर को तोड़ती हुई बस टॉवर चढ़ गई। दोनों युवक बस के पहियों में आ गए थे, जिससे उनके शरीर के टुकड़े हो गए। पुलिस पीएम के लिए उनके शव को समेटकर ले गई। भंवरकुआं पुलिस और ट्रैफिक पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और जाम को पौन घंटे की मशक्कत के बाद खुलवाया। इधर क्रेन बुलाकर बस को खंबे से हटाया गया। वहीं बस चालक को भी गंभीर हालत में उपचार के लिए पुलिस ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

X
पश्चिम रिंग रोड पर हुए दर्दनाकपश्चिम रिंग रोड पर हुए दर्दनाक
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..