Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Road Accident Two Died And One Injured Mp

ट्रक ने बाइक सवार दो लोगों को कुचला, गुस्साए लोगों ने लगा दी आग

ट्रक ने बाइक सवार दो लोगों को कुचला, गुस्साए लोगों ने लगा दी आग

Rajeev Tiwari | Last Modified - Dec 26, 2017, 01:15 PM IST

इंदौर।देवास के कन्नौद में मंगलवार को हुए एक दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर घायल है। घटना इंदौर-बैतूल हाईवे पर टाकलीखेड़ा गांव के पास हुई। यहां एक तेजगति से आए ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। ट्रक दो लोगों को रौंदते हुए निकल गया, जबकि तीसरा दूर जा फिंकाया। ट्रक के गुजरने के बाद सड़क पर मृतकों के अंग बिखरे पड़े थे। हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने ट्रक में आग लगा दी। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।


ऐसे हुआ हादसा...

- मंगलवार को करीब साढ़े 8 बजे चांद, इरशाद और आशिक एक ही बाइक से कन्नौद जा रहे थे। वे इंदौर-बैतूल हाईवे पर लोवंशी ढाबे के पास पहुंचे। इसी दौरान खातेगांव की ओर से आए एक तेजगति ट्रक उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर के बाद आशिक कई फीट दूर जा गिरा। जबकि चांद और इरशाद को ट्रक रौंदता हुआ निकल गया।

- हादसे के बाद कुछ लोगों ने ट्रक का पीछा किया, जबकि कुछ लोगों ने पुलिस और एंबुलेंस को कॉल का वारदात की जानकारी दी। लोगों को पीछे आते देख ट्रक चालक ने गाड़ी रोकी और साथी के साथ भाग निकला। गुस्साए लोगों ने ट्रक में आग लगा दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर आशिक को अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे इंदौर रैफर कर दिया गया। वहीं फायर टीम ने ट्रक में लगी आग पर काबू पाया।

ट्रक गुजरा तो बिखरे पड़े थे अंग

- ट्रक के गुजरने के बाद सड़क पर जो नजारा दिखा उसे देख लोगों के राेंगटे खड़े हो गए। यहां चांद और उसके साथी इरशाद का शरीर सड़क से चिपक गया था और उनके अंग सड़क पर दूर तक बिखरे पड़े थे। उनकी पहचान करना भी मुश्किल था। मौके पर पहुंचे परिजनों ने उनके कपड़े और बाइक से उनकी पहचान की।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: sड़k par chipki thi 2 bodi, dur tak bikhre angaon ko smetkar le jaanaa pड़aa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×