--Advertisement--

कुछ दिनों बाद होने वाली थी सगाई, घर से घूमने निकले और फिर आई ये खबर

कुछ दिनों बाद होने वाली थी सगाई, घर से घूमने निकले और फिर आई ये खबर

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2018, 01:56 PM IST
राऊ गोल चौराहे पर शनिवार रात ए राऊ गोल चौराहे पर शनिवार रात ए

इंदौर। हादसों के लिहाज से खतरनाक घोषित राऊ गोल चौराहे पर शनिवार रात एक तेज रफ्तार कार खड़े टैंकर में जा घुसी। हादसे में कार सवार लड़की की मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसा इतना जबरदस्त था कि पीछे की सीट तक कार क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को काटकर दोनों को बाहर निकाला। मिली जानकारी अनुसार दोनों की कुछ दिनों बाद सगाई होनी थी।


- राऊ टीआई नलिन बुधौलिया ने बताया कि हादसा राऊ गोल चौराहे पर शनिवार रात को हुआ। आलोक नगर निवासी 25 वर्षीय यश शर्मा और उसकी प्रेमिका उपासना पाल (24) घर से घूमने जाने का कहकर निकले थे। यश का संविद नगर में ही द लिजेंड रेस्त्रां है, जबकि उपासना अमेजन कंपनी में जॉब करती थी।


- बुधौलिया ने बताया कि चौराहे के पास एक टैंकर का प्रेशर सिस्टम खराब हो गया था। इसलिए ड्राइवर ने उसे साइड में खड़ा कर दिया था। यहां से गुजरते समय अचानक सामने से एक वाहन के चलते यश का कार पर से नियंत्रण छूट गया और कार टैंकर में जा घुसी। हादसे के बाद कार का अगला हिस्सा टैंकर में समा गया और कार के परखच्चे उड़ गए।

कार को काटकर दोनों को बाहर निकाला

- लोगों ने बताया कि हादसे के बाद कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई थी। भीतर देखा तो युवक-युवती खून से लथपथ कार की सीट से चिपके हुए थे। इस पर तत्काल पुलिस को सूचना देते हुए दोनों को कार से बाहर निकालने की कोशिश की। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से कार को काटकर दोनों को बाहर निकाला। उनके सिर सहित पूरे शरीर पर गंभीर चोट आई थी। यश और उपासना को चोइथराम अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उपासना को मृत घोषित कर दिया, जबकि यश को आईसीयू में भर्ती किया गया।

अच्छे दोस्त थे, सगाई होने वाली थी
- परिजनों ने बताया कि यश और उपासना अच्छे दोस्त थे। दोनों की कुछ दिनों बाद सगाई होने वाली थी। शनिवार दोपहर दोनों कार घूमने निकले थे। उपासना के भाई ने बताया कि उपासना हम सब में बड़ी थी।

चौराहे पर 5 साल में 26 बड़े हादसे
- राऊ गोल चौराहा हादसे के लिहाज से कई सालों से खतरनाक स्पॉट घोषित है। पिछले वर्ष ही पुलिस ने शहर से 32 ब्लैक स्पॉट में इसे भी शामिल किया था। यहां रोटरी बड़ी होने से कई बार हाईवे के वाहन चालक गफलत में आ जाते हैं। बीते पांच सालों में इस चौराहे पर 26 बड़े हादसे हुए हैं।

X
राऊ गोल चौराहे पर शनिवार रात एराऊ गोल चौराहे पर शनिवार रात ए
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..