Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Road Accient, Student Died Indore Mp

आयशर पर चढ़कर ड्राइवर को समझाने के दौरान गिरने से बीडीएस छात्र की मौत

एक्सीडेंट की सूचना पर पुलिस ने पीछा कर आयशर को रोका, नाबालिग से पूछा तो पता चली घटना।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Feb 08, 2018, 07:38 PM IST

इंदौर।बीडीएस फाइनल इयर के छात्र की आयशर पर से गिरने से मौत हो गई। आयशर के ड्राइवर ने उनकी कार को कट मार दी थी। कार सवार युवकों ने आयशर का पीछा कर उसे रोका, तो छात्र आयशर पर चढ़ा और चालक को समझाने और पिटने लगा। इस पर ड्राइवर ने आयशर को तेज रफ्तार में दौड़ा दिया। चालक गेट पर कुछ देर तो लटका रहा, फिर अचानक सिर के बल रोड़ पर गिर पड़ा। उसे अस्पताल में भर्ती किया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

एरोड्रम टीआई आर.डी.कानवा ने बताया मृतक अंकित(26) पिता राजेंद्र मंडलोई निवासी सूर्यदेव नगर हैं। अंकित मॉर्डन डेंटल कॉलेज में फाइनल इयर का छात्र था। उसके परिवार में दो छोटी बहनें है, जबकि पिता पीडब्ल्यूडी में इंजीनियर है। बुधवार रात को बीएसएफ पानी की टंकी के पास एक्सीडेंट की सूचना मिली थी। वायरलेस पर मिली सूचना के बाद पुलिस ने टाटा स्टील तक आयशर का पीछा किया और उसे पकड़कर थाने लाए। आयशर में दो नाबालिग सहित 24 वर्षीय ड्राइवर था। घटना के बाद अस्पताल से जानकारी मिलने पर पुलिस वहां पहुंची तो घायल युवक के अलावा वहां परिजन मिले। जिन्हें घटना कैसे हुई इसकी जानकारी नहीं थी, वहीं घायल युवक भी बयान देने की स्थिति में नहीं था।


दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×