Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Salman Khan Birthday Special Story From Indore

इस वादे के चलते ४ साल से ये लड़की कर रही है सलमान का इंतजार, जानें कौन हैं ये...

इस वादे के चलते ४ साल से ये लड़की कर रही है सलमान का इंतजार, जानें कौन हैं ये...

Rajeev Tiwari | Last Modified - Dec 27, 2017, 12:56 PM IST

इंदौर।फिल्म इंडस्ट्री में सलमान को वादा निभाने वाला स्टार माना जाता है, लेकिन मनीषा करीब पांच साल से सलमान द्वारा किए वादे पूरे होने की राह देख रही है। फिल्म जय हो के प्रमोशन के लिए इंदौर आए सलमान ने मनीषा के सिर पर हाथ रखकर उसकी दादी से पढ़ाने से लेकर शादी कराने तक का वादा किया था। सलमान के जन्मदिन के मौके पर दैनिक भास्कर डॉट कॉम बता रहा है पूरी कहानी मनीषा की जुबानी...

मनीषा की दादी है सलमान की दाई
- सलमान खान का जन्म इंदौर के एक अस्पताल में हुआ था। जन्म के समय रुक्मणि भाटी सलमान की दाई थीं। मनीषा उन्हीं रुक्मणि भाटी की पोती है। डिलिवरी करवाने से लेकर सलमान की मालिश तक का जिम्मा रुक्मणि पर ही थी। करीब पांच साल पहले फिल्म के प्रमोशन के दौरान इंदौर आए सलमान को जब दाई की जानकारी मिली तो उन्हें मिलने होटल में बुलाया था। तब दाई मां अपनी दो पोतियों को लेकर होटल पहुंची थीं, जहां सलमान ने उनके पैर छूते हुए कई वादे किए थे।


ऐसे मिले सलमान से
- अपनी दादी के साथ सलमान से मिलने होटल पहुंची मनीषा बताती हैं कि मुझे सलमान सर बहुत ही अच्छे इंसान लगे। हमें सलमान से मिले मुश्किल से पांच मिनट ही हुए थे कि उनके पीए ने अंदर आकर कहा कि और भी परिजन बाहर आपने मिलने का वेट कर रहे हैं। यह सुन हम उठने लगे तो सलमान सर ने दादी का हाथ पकड़कर कहा कि आप बैठो। साथ ही पीए को कहा कि उन्हें इंतजार करने दो।

- मनीषा बताती हैं कि होटल से निकलते वक्त सलमान सर के पीए ने दादी के हाथ में कुछ रुपए रखे थे। होटल के बाहर इतनी भीड़ थी कि हमारा हाथ थामने के चलते दादी के हाथ से सलमान सर द्वारा दिए रुपए गिर गए। उनके हाथ में सिर्फ एक हज़ार रुपए का एक नोट बचा था, जिसे अब मैं अपने लिए लकी चार्म मानकर अपने साथ रखती हूं।


मनीषा को है अभी भी उम्मीद
- सलमान द्वारा किए वादे को चार साल बीतने को आए, लेकिन मनीषा का दिल ये मानने को तैयार नहीं की सलमान अपना वादा भूल चुके हैं। मनीषा को आज भी उम्मीद है कि सलमान सर अपना किया वादा जरूर निभाएंगे। वे कहती हैं कि मुझे आज भी लगता है कि सलमान सच्चे इंसान हैं, उनके मन में छोटे-बड़े और गरीब-अमीर का कोई भेद नहीं है। उनके पीए ने उस समय दादी का नंबर भी लिया था। मुझे उम्मीद है कि उनका कॉल एक दिन जरूर आएगा। मनीषा ने सलमान के साथ के सारे फोटो अपने टेबल पर जमा रखे हैं। बस इंतजार है तो सलमान के कॉल का।

ये किए थे सलमान ने वादे
- मीडिया के सामने दाई मां को गले लगाकर सलमान ने कहा था कि तेरे सारे दुःख अब मेरे हैं। उन्होंने कहा था कि पोतियों के साथ दाई आपको भी मैं जल्द ही मुंबई बुला लूंगा। उन्होंने यह भी कहा था कि दोनों पोतियों की पढ़ाई से लेकर शादी की जिम्मेदारी अब मेरी है। आपको इनकी चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×