--Advertisement--

क्राइम

क्राइम

Dainik Bhaskar

Dec 18, 2017, 03:21 PM IST
मध्य प्रदेश के धार जिले का माम मध्य प्रदेश के धार जिले का माम

इंदौर। धार जिले के मनावर थाना क्षेत्र में चार दिन बाद फिर से एक मासूम से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। 55 साल के अधेड़ ने 7 साल की बच्ची के मुंह में रुमाल डालकर बेहोश होने तक दुष्कर्म किया। गनीमत रही कि समय पर बच्ची का बड़ा भाई और बहन मौके पर पहुंच गए और आरोपी भाग निकला। घटना ग्राम अंजदा के बावड़ीपुरा की है।

- यहां एक परिवार अपनी 2 बेटियों और एक बड़े के साथ रहता है। माता-पिता और बड़ा बेटा काम करने खेत पर गए थे। ठंड होने से 7 और 11 साल की दो बहनें स्कूल नहीं गई थीं। वे घर के बाहर खेल रही थीं। बड़ी बहन ने छोटी से कहा तुझे भूख लग रही है क्या। छोटी ने कहा-हां तो वह सेव परमल लेने के लिए घर से 500 मीटर दूर दुकान पर चली गई। इसी बीच 55 वर्षीय पदीया पिता रणछोड़ काग ने उसे अकेला देखकर मुंह पर रुमाल बांधा और उठाकर पास स्थित अपने खलियान में ले गया।

- पदीया ने यहां उसके साथ दुष्कर्म किया। बड़ी बहन सेव परमल लेकर खलियान के पास से गुजरी तो उसे चीख सुनाई दी तो उस ओर बढ़ी। उसने देखा कि उसकी छोटी बहन लहूलुहान होकर मुंह बांधे पड़ी है और पदीया ज्यादती कर रहा है। वह दौड़ी और पास में ही खेत से अपने बड़े भाई को बुला कर लाई। दोनों पहुंचे, तब तक आरोपी पदीया भाग निकला। माता-पिता घर पहुंचे तो बच्ची बेहोश हो गई थी।

आरोपी भागकर एक घर में छिप गया था

- एसडीओपी आनंद सिंह वास्कले ने बताया दुष्कर्म के आरोपी को पकड़ने के लिए दो टीमें बनाई गई थी। सर्चिंग के दौरान पता लगा कि आरोपी बागलिया होकर निकला है। पुलिस सर्चिंग करते हुए मनावर के पास जेल बिल्डिंग के पीछे मजदूरों की बस्ती में एक घर में पहुंची। यहां आरोपी पदीया छुपा हुआ था।

15 दिन में चालान पेश करेंगे
- आरोपी को गिरफ्तार कर केस दर्ज किया गया है। 15 दिन में कोर्ट में चालान पेश करने के निर्देश दिए हैं, ताकि जल्द से जल्द आरोपी को सजा हो। वीरेंद्रसिंह, एसपी धार

X
मध्य प्रदेश के धार जिले का माममध्य प्रदेश के धार जिले का माम
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..