Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Seven Year Old Girl Crushed By 55 Year Old Man Dhar Mp

क्राइम

क्राइम

Rajeev Tiwari | Last Modified - Dec 18, 2017, 03:21 PM IST

इंदौर। धार जिले के मनावर थाना क्षेत्र में चार दिन बाद फिर से एक मासूम से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। 55 साल के अधेड़ ने 7 साल की बच्ची के मुंह में रुमाल डालकर बेहोश होने तक दुष्कर्म किया। गनीमत रही कि समय पर बच्ची का बड़ा भाई और बहन मौके पर पहुंच गए और आरोपी भाग निकला। घटना ग्राम अंजदा के बावड़ीपुरा की है।

- यहां एक परिवार अपनी 2 बेटियों और एक बड़े के साथ रहता है। माता-पिता और बड़ा बेटा काम करने खेत पर गए थे। ठंड होने से 7 और 11 साल की दो बहनें स्कूल नहीं गई थीं। वे घर के बाहर खेल रही थीं। बड़ी बहन ने छोटी से कहा तुझे भूख लग रही है क्या। छोटी ने कहा-हां तो वह सेव परमल लेने के लिए घर से 500 मीटर दूर दुकान पर चली गई। इसी बीच 55 वर्षीय पदीया पिता रणछोड़ काग ने उसे अकेला देखकर मुंह पर रुमाल बांधा और उठाकर पास स्थित अपने खलियान में ले गया।

- पदीया ने यहां उसके साथ दुष्कर्म किया। बड़ी बहन सेव परमल लेकर खलियान के पास से गुजरी तो उसे चीख सुनाई दी तो उस ओर बढ़ी। उसने देखा कि उसकी छोटी बहन लहूलुहान होकर मुंह बांधे पड़ी है और पदीया ज्यादती कर रहा है। वह दौड़ी और पास में ही खेत से अपने बड़े भाई को बुला कर लाई। दोनों पहुंचे, तब तक आरोपी पदीया भाग निकला। माता-पिता घर पहुंचे तो बच्ची बेहोश हो गई थी।

आरोपी भागकर एक घर में छिप गया था

- एसडीओपी आनंद सिंह वास्कले ने बताया दुष्कर्म के आरोपी को पकड़ने के लिए दो टीमें बनाई गई थी। सर्चिंग के दौरान पता लगा कि आरोपी बागलिया होकर निकला है। पुलिस सर्चिंग करते हुए मनावर के पास जेल बिल्डिंग के पीछे मजदूरों की बस्ती में एक घर में पहुंची। यहां आरोपी पदीया छुपा हुआ था।

15 दिन में चालान पेश करेंगे
- आरोपी को गिरफ्तार कर केस दर्ज किया गया है। 15 दिन में कोर्ट में चालान पेश करने के निर्देश दिए हैं, ताकि जल्द से जल्द आरोपी को सजा हो। वीरेंद्रसिंह, एसपी धार

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ghr ke samne khel rhi bachchi ko uthaa le gaya, fir samne aaee ye kahani
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×