--Advertisement--

इस सिंगर को शो में देखते ही दे दिया था फिल्म का ऑफर, पढ़ें क्या है पूरी स्टोरी

इस सिंगर को शो में देखते ही दे दिया था फिल्म का ऑफर, पढ़ें क्या है पूरी स्टोरी

Danik Bhaskar | Dec 16, 2017, 11:37 AM IST
लाइव परफॉर्म करती मोनाली। लाइव परफॉर्म करती मोनाली।

इंदौर। बॉलीवुड सिंगर मोनाली ठाकुर ने शुक्रवार को लाइव परफॉर्म किया। उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों के नए-पुराने गाए। पीले रंग के ओवरसाइज्ड टॉप में धमाकेदार एंट्री लेते हुए उन्होंने रेस सांसों की सुनाया और फिर फैंस का मूड भांपते हुए हिट सॉन्ग्स सुनाए। उन्होंने संवार लूं, संवार लूं जैसा मधुरता भरा गीत सुनाया तो मैंने मारी एंट्रिया तो बजने लगी घंटिया जैसा पैपी सॉन्ग भी सुनाया।



- लाइव परफॉर्म के दौरान मोनाली ने अपने मोबाइल फोन की टार्च ऑन कर फैंस से भी ऐसा करने को कहा और सबने उसे वेव किया। इस रोशनभरे माहौल को उन्होंने अपने फोन से फेसबुक पर लाइव किया। इसके बाद लंदन ठुमकदा, गूंजा-सा है कोई एक तारा, एक हो गए हम और तुम जैसे गीत सुनाए और फिर दमादम मस्त कलंदर जैसा मस्तीभरा गीत गाया।



- लाइव परफॉर्म के लिए शहर पहुंची मोनाली ले कहा कि मैं बंगाल से ताल्लुक रखती हूं। उन्होंने बताया कि संगीत भरे माहौल में मैं पली बढ़ी। मेरे पिता शक्ति ठाकुर भी गायक हैं। घर से ही संगीत की तालीम मुझे मिली। मोनाली सबसे पहले एक रिएलिटी शो में नजर आई, हालांकि इसमें वे ज्यादा आगे तक नहीं जा पाईं, लेकिन उनकी आवाज का जादू चल गया। मोनाली ने कहा कि उस वक्त तो शो से बाहर होने पर थोड़ी निराशा हुई, लेकिन उसे भुलाकर मैं आगे बढ़ी और अब तक कई अच्छे गाने गा चुकी हूं। उन्होंने बताया कि जब संघर्षभरे दिन आए तो एक बार लगा अच्छी सिंगर नहीं बन पाई तो आगे क्या करूंगी। एक पल तो मैंने अपने करियर के बारे में सोचना भी शुरू कर दिया था, लेकिन पारिवारिक नहीं हेल्प के बाद आज इस मुकाम तक पहुंच पाई हूं।

मंच पर देखते ही फिल्म के लिए साइन किया
- मोनाली ने बताया कि बज वे एक रिएलिटी शो की जज बनीं तो उस दौरान उनकी मुलाकात एक मशहूर डारेक्टर से हुई, उन्होंने मुझे देखते ही अपनी फिल्म में काम करने को कहा और मुझे साइन भी कर लिया। मैंने इस फिल्म के लिए अपना 20 किलो से ज्यादा वजन भी कम किया। हालांकि किन्ही कारणों से वह फिल्म आगे तक नहीं बढ़ पाई। इसके बाद एक अन्य डॉयरेक्टर ने मुझे एक पार्टी में देखा और मुझे अपनी फिल्म के लिए साइन किया।