Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Smuggler Arrested Indore Crime News Mp

पांच गुना दाम में बेच रहा था ब्राउन शुगर, इस शहर से लाया जा रहा था नशा

आरोपी सदर बाजार, पलासिया, हीरानगर, गांधी नगर, एरोड्रम, बाणगंगा में चोरी, लूट, नकबजनी, मारपीट केस में बंद हो चुका है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 10, 2018, 06:34 PM IST

पांच गुना दाम में बेच रहा था ब्राउन शुगर, इस शहर से लाया जा रहा था नशा

इंदौर।राजस्थान के प्रतापगढ़ से कम कीमत में ब्राउन शुगर लाकर इंदौर में पांच गुना दाम में बेचने वाले बदमाश को क्राइम ब्रांच ने पकड़ा। उसके पास से करीब दो लाख कीमत की 16 ग्राम से ज्यादा ब्राउन शुगर जब्त की है। वह खुद ब्राउन शुगर का नशा करने के साथ-साथ लोगों को नशे की पुडिय़ा बेचा करता था।

एएसपी क्राइम अमरेंद्र सिंह चौहान ने बताया गांधीनगर थाना क्षेत्र के बड़ा बांगड़दा चौराहे के पास उक्त व्यक्ति की सूचना मिली थी। गांधी नगर पुलिस के साथ मिलकर क्राइम ब्रांच ने युवक को पकड़ा तो उसने अपना नाम आशीष उर्फ बादी (23) पिता रमेश गोढ़ाले उर्फ बंजारा निवासी आईडीए मल्टी बताया। उसकी तलाशी ली तो उसके पास से प्लास्टिक में ब्राउन शुगर मिली। उसके खिलाफ कार्रवाई कर उसे गिरफ्तार किया गया।


- पूछताछ में उसने बताया सदर बाजार, पलासिया, हीरानगर, गांधी नगर, एरोड्रम, बाणगंगा में चोरी, लूट, नकबजनी, मारपीट सहित केस में बंद हो चुका है। उस पर एक दर्जन से ज्यादा अपराध है। वह नशे की लत पूरी करने के लिए मोबाइल लूट, चोरी व नकबजनी की वारदातों को अंजाम दे चुका है। तीन महीने से राजस्थान के प्रतापगढ़ से जनवरी की शुरुआत में लाखों रुपए की ब्राउन शुगर खरीदकर इंदौर लाया और उसकी छोटी-छोटी पुडिय़ा बनाकर 400-500 रुपए में बेच दिया करता था। वह काफी वक्त से इंदौर में ब्राउन शुगर बेचने का काम कर रहा है। उससे ब्राउन शुगर खरीदने वालों की जानकारी निकाली जा रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Panch gaunaa daam mein bech raha thaa braaun shugar, is shhar se laayaa jaa raha thaa nshaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×