--Advertisement--

रारारा

रारारा

Danik Bhaskar

Jan 08, 2018, 04:11 PM IST

इंदौर। राजस्थान के प्रतापगढ़ से कम कीमत में ब्राउन शुगर लाकर इंदौर में पांच गुना दाम में बेचने वाले बदमाश को क्राइम ब्रांच ने पकड़ा। उसके पास से करीब दो लाख कीमत की 16 ग्राम से ज्यादा ब्राउन शुगर जब्त की है। वह खुद ब्राउन शुगर का नशा करने के साथ-साथ लोगों को नशे की पुडिय़ा बेचा करता था।

एएसपी क्राइम अमरेंद्र सिंह चौहान ने बताया गांधीनगर थाना क्षेत्र के बड़ा बांगड़दा चौराहे के पास उक्त व्यक्ति की सूचना मिली थी। गांधी नगर पुलिस के साथ मिलकर क्राइम ब्रांच ने युवक को पकड़ा तो उसने अपना नाम आशीष उर्फ बादी (23) पिता रमेश गोढ़ाले उर्फ बंजारा निवासी आईडीए मल्टी बताया। उसकी तलाशी ली तो उसके पास से प्लास्टिक में ब्राउन शुगर मिली। उसके खिलाफ कार्रवाई कर उसे गिरफ्तार किया गया।


- पूछताछ में उसने बताया सदर बाजार, पलासिया, हीरानगर, गांधी नगर, एरोड्रम, बाणगंगा में चोरी, लूट, नकबजनी, मारपीट सहित केस में बंद हो चुका है। उस पर एक दर्जन से ज्यादा अपराध है। वह नशे की लत पूरी करने के लिए मोबाइल लूट, चोरी व नकबजनी की वारदातों को अंजाम दे चुका है। तीन महीने से राजस्थान के प्रतापगढ़ से जनवरी की शुरुआत में लाखों रुपए की ब्राउन शुगर खरीदकर इंदौर लाया और उसकी छोटी-छोटी पुडिय़ा बनाकर 400-500 रुपए में बेच दिया करता था। वह काफी वक्त से इंदौर में ब्राउन शुगर बेचने का काम कर रहा है। उससे ब्राउन शुगर खरीदने वालों की जानकारी निकाली जा रही है।

Click to listen..