Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Sparking In Indore Nagda Train Ujjain Mp

नागदा-इंदौर ट्रेन में स्पार्किंग के बाद अफरा-तफरी, सूझबूझ से हादसा टला

सूचना के बाद स्टेशन प्रबंधन ने मौके पर पहुंचकर दिक्कत दूर की और ट्रेन को रवाना किया।

dainikbhaksar.com | Last Modified - Jan 27, 2018, 11:47 AM IST

नागदा-इंदौर ट्रेन में स्पार्किंग के बाद अफरा-तफरी, सूझबूझ से हादसा टला

इंदौर।उज्जैन स्टेशन पर उस समय हड़कंप मच गया जब इंदौर-नागदा ट्रेन में अचानक चिंगारी उठने लगी। स्पार्किंग होते देख लोगों में हड़कंप मच गया। गनीमत रही कि उस उस समय स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 2 पर खड़ी थी, नहीं ताे बड़ा हादसा हो सकता था। मिली जानकारी अनुसार ट्रेन में फॉल्ट होने से स्पार्किंग के बाद धुआं उठने लगा था।

- मिली जानकारी अनुसार शुक्रवार को नागदा से इंदौर के लिए रवाना हुई थी। ट्रेन में राधा स्वामी सत्संग में शामिल होने आए हजारों श्रद्धालू सवार थे। ट्रेन उज्जैन रेलवे स्टेशन के दो नंबर प्लेटफार्म पर आकर रुकी। इसी दौरान अचानक ट्रेन में फॉल्ट हुआ और स्पार्किंग के बाद धुआं उठने लगा।

- धुआं देख यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई और भगदड़ की स्थिति निर्मित हो गई। धुआं देख यात्रियों ने ट्रेन से सामान निकालना शुरू कर दिया। भगदड़ के बीच कुछ यात्रियों की सूझबुझ से कोई हताहत नहीं हुआ। सूचना के बाद स्टेशन प्रबंधन ने मौके पर पहुंचकर दिक्कत दूर की और ट्रेन को रवाना किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: naagadaa-indaur tren mein spaarking ke baad afraa-tfri, sujhbujh se haaDasaa tlaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×