Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Stf Arrest Four Dealers With Arms Indore Mp

एसटीएफ हत्थे चढ़े हथियारों के सौदागर, 4 पुलिस गिरफ्त में, बड़े मामले के खुलासे की उम्मीद

सूचना पर एसटीएफ की एक टीम तत्काल पीपल्याहाना चौराहे पर तैनात हो गई।

dainikbhaksar.com | Last Modified - Jan 16, 2018, 02:16 PM IST

एसटीएफ हत्थे चढ़े हथियारों के सौदागर, 4 पुलिस गिरफ्त में, बड़े मामले के खुलासे की उम्मीद

इंदौर।एसटीएफ एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए हथियारों के 4 सौदागरों को गिरफ्तार किया है। टीम को इनके पास से भारी मात्रा में हथियार मिले हैं। यह कार्रवाई मुखबीर की सूचना पर की गई। पुलिस को उम्मीद है पूछताछ में बड़े खुलासे हो सकते हैं।



- एसटीएफ को मुखबीर से सूचना मिली थी कि हथियारों के सौदागर दो सिकलीगरों के साथ क्षेत्र में दिखाई दिए हैं। सूचना पर एसटीएफ की एक टीम तत्काल पीपल्याहाना चौराहे पर तैनात हो गई। यहां टीम आने जाने वालों की तलाशी लेने लगी। इस पर पुलिस को पांच लोग संदिग्ध लगे। उनकी तलाश लेने पर उनके पास से भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद हुए। पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक भागने में कामयाब रहा। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पुलिस को इनके पास से बंदूक, 3 देशी कट्टा, 5 बत्तीस बोर का पिस्टल, 5 बत्तीस बोर ग्लाक पिस्टल, 2 बत्तीस बोर रिवॉल्वर, जिंदा कारतूस सहित अन्य माल मिला है। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: estief htthe chढ़e hthiyaaron ke saudaagar, 4 police gairft mein, bड़e maamle ke khulaase ki ummid
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×