--Advertisement--

फिल्म पद्मावत रिलीज हुई तो जल जाएंगे सिनेमा हॉल, लोग अपना बीमा कराकर फिल्म देखने जाएं

फिल्म पद्मावत रिलीज हुई तो जल जाएंगे सिनेमा हॉल, लोग अपना बीमा कराकर फिल्म देखने जाएं

Danik Bhaskar | Jan 23, 2018, 12:17 PM IST
फिल्म पद्मावत 25 जनवरी को देशभर फिल्म पद्मावत 25 जनवरी को देशभर
इंदौर। फिल्म पद्मावत की रिलीज को रोकने के लिए लेकर मध्य प्रदेश और राजस्थान सरकार द्वारा दायर याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया है। कोर्ट ने साफ कहा है कि फिल्म देशभर के थिएटरों में रिलीज होगी। उधर, करणी सेना ने कड़े शब्दों में कहा कि कोर्ट करोड़ों लोगों की भावनाओं के साथ नहीं खेल सकती। यदि फिल्म दिखाई गई तो सिनेमा हॉल जल जाएंगे, कई लोगों की जान जाएगी। जो व्यक्ति फिल्म देखने की सोच रहा है वह पहले अपना बीमा जरूर करवा लें।

करोड़ों लोगों की भावनाओं के साथ नहीं खेल सकती सुप्रीम कोर्ट : झकनावदा
- राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के जिलाध्यक्ष महेंद्रसिंह झकनावदा ने झाबुआ में कड़े शब्दों में चेतावनी देते हुए कहा कि सोमवार को नेशनल हाईवे जाम कर हमनें अपनी ताकत बता दी है। यदि मूवी रिलीज हुई तो कई लोगों की जान चली जाएगी। सुप्रीम कोर्ट आदेश दे सकती है, लेकिन करोड़ों लोगों की भावनाओं के साथ नहीं खेल सकती। हम सरकार से मांग करते हैं कि फिल्म पर प्रतिबंध लगाया जाए नहीं तो सिनेमा हॉल जल जाएंगे। उधर, करणी सेना ने शहर के प्रमुख माॅल व सिनेमाघरों में पहुंचकर फिल्म नहीं दिखाने को कहा है। उन्होंने कहा कि अभी प्यार से समझाने आए हैं। फिल्म रिलीज की दूसरे ढंग से समझाएंगे।

इंदौर में शायद ही रिलीज हो फिल्म
- ये फिल्म इंदौर के दर्शकों को देखने को नहीं मिलेगी। फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अशोक राव ने बताया कि फिलहाल इस फिल्म को किसी भी वितरक ने नहीं लिया है। सबसे बड़ा सवाल सुरक्षा का है। इसके चलते कोई भी वितरक फिल्म लेने को तैयार नहीं है।

फिल्म को लेकर विवाद क्या है?
- राजस्थान में करणी सेना, बीजेपी लीडर्स और हिंदूवादी संगठनों ने इतिहास से छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। राजपूत करणी सेना का मानना है कि ​इस फिल्म में पद्मिनी और खिलजी के बीच सीन फिल्माए जाने से उनकी भावनाओं को ठेस पहुंची।
- फिल्म में रानी पद्मावती को भी घूमर डांस करते दिखाया गया है। जबकि राजपूत राजघरानों में रानियां घूमर नहीं करती थीं। हालांकि, भंसाली साफ कर चुके हैं कि ये ड्रीम सीक्वेंस फिल्म में है ही नहीं।