Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Tha MLA And MP Got Assaulted Ujjain Mp

क्राइम

क्राइम

Rajeev Tiwari | Last Modified - Jan 17, 2018, 05:58 PM IST

इंदौर (आगर-मालवा)। एकात्म यात्रा में उस समय हंगामा मच गया, जब ध्वज उठाने की बात पर देवास-शाजापुर-आगर मालवा भाजपा सांसद मनोहर ऊंटवाल और आगर मालवा के भाजपा विधायक गोपाल परमार आपस में भिड़ गए। बहस सेे शुरू हुआ विवाद हाथापाई तक पहुंच गया। पहले तो सांसद- विधायक ध्वज को एक दूसरे से छीनते रहे। बाद में सांसद के सामने ही उनके समर्थकों ने विधायक के साथ हाथापाई कर दी। विवाद बढ़ता देख ध्वज को रथ में वापस रख दिया गया।

ये है मामला...

- मिली जानकारी अनुसार बड़ौद से निकली यात्रा जब आगर की ओर बढ़ी तो विधायक परमार व सुसनेर विधायक मुरलीधर पाटीदार रथ पर सवार होकर पुष्पवर्षा कर रहे थे। कुछ दूर रथ पर सवार होने के बाद विधायक रथ से उतर गए और ध्वज लेकर चल दिए। इसी बीच सांसद समर्थक वहां आ गए और ध्वज को सांसद को देने का कहने लगे।

- विधायक कुछ कहते इससे पहले ही वे ध्वज छीनने लगे। जब विधायक ने ध्वज नहीं छोड़ा बहस बढ़ गई। इसके बाद सांसद और विधायक में छीना-झपटी शुरू हो गई। गुस्साए सांसद समर्थकों ने विधायक से हाथापाई कर दी। मौके पर मौजूद एएसपी प्रदीप पटेल व पुलिसकर्मियों ने विवाद शांत करने का प्रयास किया। पुलिसकर्मी सुरक्षा घेरा बनाकर विधायक को रथ तक ले गए, तो सांसद व उनके समर्थक भी वहां पहुंच गए और ध्वज लेने का प्रयास करने लगे। वरिष्ठों की समझाइश के बाद यात्रा किसी तरह पुरानी कृषि उपज मंडी स्थित कार्यक्रम स्थल पहुंची।


- विधायक नेे पूरे मामले में कहा कि एक नेता के साथ आए गुंडे मुझसे ध्वज छीनने का प्रयास कर रहे थे। मैंने कहा- मर जाऊंगा, लेकिन ध्वज का अपमान नहीं होने दूंगा। वहीं सांसद ऊंटवाल ने कहा विधायक जी अड़ गए कि झंडा लेकर तो मैं ही चलूंगा। विधायक अभद्र व्यवहार करने लगे तो कार्यकर्ताओं को गुस्सा आ गया और कहा-सुनी हो गई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×