Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» The Boy Called, Spoke - Will Blast Half An Hour In The Stadium Indore Mp

२०-२० मैच के पहले दी थी स्टेडियम उड़ाने की धमकी, पकड़ाया तो बताई ये कहानी

२०-२० मैच के पहले दी थी स्टेडियम उड़ाने की धमकी, पकड़ाया तो बताई ये कहानी

Rajeev Tiwari | Last Modified - Dec 19, 2017, 04:44 PM IST

इंदौर।भारत-श्रीलंका मैच के पहले होल्कर स्टेडियम को उड़ाने की धमकी देने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पकड़ में आने के बाद उसके तेवर बदल गए। उसने कहा कि वह स्टेडियम उड़ाना नहीं चाहता था। उसे तो इस बात का आभास हुआ था कि कोई स्टेडियम उड़ा सकता है। युवक आदतन अपराधी है, पुलिस से पूछताछ कर रही है।



- 22 दिसंबर को होने वाले मैच को लेकर एमपीसीए और पुलिस प्रशासन पूरी तरह से चौकन्नी है। शनिवार को किसी ने भोपाल कंट्रोल रूम को कॉल किया था कि होलकर स्टेडियम में बम है और आधे घंटे में स्टेडियम उड़ जाएगा। यह फोन ग्वालियर से आया था। सूचना के बाद इंदौर के पुलिस अधिकारियों ने ढाई घंटे तक स्टेडियम के हर कोने में बम डिस्पोजल स्क्वॉड से चेकिंग करवाई, लेकिन कुछ नहीं मिला।
- यही नहीं, स्टेडियम उड़ाने की सूचना पर दिल्ली से आईबी अधिकारी भी इंदौर पहुंचे थे और अफसरों से बैठक की थी। सीएसपी बीपीएस परिहार ने बताया कि पुलिस टीम ने मोबाइल नंबर के आधार पर सर्चिंग की तो पता चला उक्त नंबर ग्वालियर के लश्कर इलाके का है। वहां पहुंचकर टीम ने स्थानीय पुलिस की मदद से आरोपी सोनू को पकड़ा। उसके खिलाफ पूर्व के आपराधिक रिकार्ड हैं। सोनू पहले भी कई बार ट्रेनों को बम की झूठी सूचना देकर रुकवा चुका है।
- पुलिस के अनुसार आरोपी को टिकट नहीं मिला था, इसीलिए उसने ऐसा किया था। वहीं सोनू ने कहा कि मुझे एेसा आभास हुआ था कि कोई स्टेडियम को उड़ाने वाला है। इस पर मैंने पुलिस को सूचना दी थी। इन्होंने मुझे बुलाया तो मैं आ गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×