• Home
  • Mp
  • Indore
  • Two arrested in connection with the murder of gangster indore mp
--Advertisement--

कुख्यात गुंडे की गैर इरादतन हत्या के मामले में दो गिरफ्तार बैठकर कर रहे थे नशाखोरी

कुख्यात गुंडे की गैर इरादतन हत्या के मामले में दो गिरफ्तार बैठकर कर रहे थे नशाखोरी

Danik Bhaskar | Dec 09, 2017, 06:41 PM IST
इंदौर। कुख्यात गुंडे की मौत के मामले में क्राइम ब्रांच ने दो लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया। टीम ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया हैं। गुंडे की मौत के बाद क्राइम ब्रांच ने जांच की तो घटना का खुलासा हुआ।

एएसपी क्राइम ब्रांच अमरेंद्र सिंह चौहान ने बताया घटना जूनी इंदौर थाना क्षेत्र स्थित रेलवे ट्रैक की हैं। यहां पर शहजाद उर्फ गुल्ला पिता अब्दुल सत्तार निवासी साउथ तोड़ा की संदिग्ध हालत में लाश मिली थी। पुलिस ने जांच के बाद उसका पीएम करवाया तो उसमें नशे के ओवरडोज के कारण मौत होने की बात सामने आई। मृतक कुख्यात गुंडे सरफराज उर्फ फौजा व सगीर उर्फ अद्दा का भाई है। टीम ने जांच के बाद एजाज (२४) पिता मोहम्मद शहजाद निवासी विजय पैलेस और अहसान उर्फ यासीन (३२) पिता मो. हनीफ निवासी गुलजार कॉलोनी को गैर इरादतन हत्या के मामले में गिरफ्तार किया हैं। दोनों गुल्ला के साथ रेलवे ट्रैक नशा कर रहे थे।
उन्होंने पूछताछ में बताया कि वे ब्राउनशुगर, एविल और इंजेक्शन, सिरिंज लेकर पटरी पर बैठे थे। यहां बैठकर नशा करके दौरान एजाज ने इंजेक्शन से खुद नशा किया और फिर दो-तीन बार गुल्ला को इंजेक्शन लगा दिए। जिससे वह ट्रैक पर ही बेहोश हो गया। इस दौरान वहां राशिद खान और शेख अकबर भी वहां आए और उनसे ब्राउनशुगर मांगने लगे। लेकिन एजाज ने उसे देने से माना कर दिया था। बाद में वे गुल्ला को वहीं छोड़कर चले गए। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना स्थल से इंजेक्शन और अन्य सामान जब्त कर लिया है।