Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Two Goons Arrested By Crime Branch Khajrana Area Mp

चोरी का सामान बेचने के लिए घूम रहे दो नकबजन गिरफ्तार

चोरी का सामान बेचने के लिए घूम रहे दो नकबजन गिरफ्तार

Rajeev Tiwari | Last Modified - Feb 08, 2018, 06:23 PM IST

इंदौर। खजराना इलाके में लगातार नकबजनी की वारदात करने वाले दो बदमाशों को क्राइम ब्रांच ने गुरुवार शाम को गिरफ्तार किया। आरोपियों से चोरी का माल भी बरामद किया है। आरोपियों से पूछताछ में और भी वारदातों का खुलासा होने की संभावना है।



एएसपी अमरेंद्रसिंह चौहान ने बताया मुखबिर से मिली सूचना के बाद शेख बब्बू (45) पिता शेख चांद निवासी ममता कॉलोनी और आरिफ (27) पिता अजीम बैग निवासी जल्ला कॉलोनी को गिरफ्तार किया है। टीम को जानकारी मिली थी कि आरोपी चोरी का सामान बेचने के लिए घूम रहे हैं। इस पर टीम ने घेराबंदी कर उन्हें पकड़ा। पूछताछ में आरोपियों ने बताया सामान चोरी का है। उनके पास से मंगलसूत्र, डिजिटल कैमरा, ड्रिल मशीन सहित अन्य सामान जब्त किया है।
- पूछताछ में शेख बब्बू ने बताया वह मूल रूप से इंद्रा नगर अकोला का रहने वाला है। 25 साल से इंदौर में रह रहा है। उसे पहले भी चोरी के मामले में खजराना में गिरफ्तार किया जा चुका है। वह छह माह पहले ही गांजा बेचने के मामले में सेंट्रल जेल से छूटा था। वहीं आरिफ से पूछताछ में पता चला कि विजय नगर थाने में मोबाइल और लैपटॉप चोरी के मामले में गिरफ्तार हो चुका है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×