Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Two Thief Arrested By Annapurna Police Indore Mp

लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, पर्स और बाइक चुराते थे

लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, पर्स और बाइक चुराते थे

Rajeev Tiwari | Last Modified - Jan 13, 2018, 01:13 PM IST

इंदौर। अन्नापूर्णा पुलिस ने मंदिर और अन्य जगहों पर चोरी करने वाले दो बदमाशों को रंगेहाथ गिरफ्तार किया है। ये भीड़भाड़ वाले इलाके से लोगों के पर्स और दो पहिया वाहन चुराते थे। पुलिस ने उनके कब्जे से एक बाइक सहित लूटा हुआ माल बरामद किया है। पुलिस उनसे पूछताछ की जा रही है।


- बीते कुछ समय से दशहरा मैदान और आसपास के मंदिरों से मोबाइल, पर्स और बाइक चोरी के कई मामले आए थे। अन्नपूर्णा पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए अापराधिक प्रवृत्तिवालों पर नजर रखना शुरू किया। शुक्रवार रात प्रवीण और रवि नामक दो युवक जय जगत कॉलोनी में एक महिला के हाथ से पर्स छीन कर भाग रहे थे। गश्ती कर रही पुलिस ने रहवासियों की मदद से दोनों को पकड़ लिया और थाने ले आई।
- दोनों ने पूछताछ में कबूला कि भीड़भाड़ वाले इलाके से पर्स, मोबाइल और बाइक उन्हीं के द्वारा चोरी की जाती थी। रवि बड़वानी का रहने वाला है और काम की तलाश में इंदौर आया था। अय्याशी के चलते चोरी जैसी घटनाओं को अंजाम देने लगा। फिलहाल पुलिस ने दोनों युवकों से पर्स और वाहन जब्त कर लिए हैं। बदमाशों से पूछताछ की जा रही है कि उनकी गैंग में और कौन-कौन शामिल है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×