Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Two Thief Arrested By Annapurna Police Indore Mp

लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, पर्स और बाइक चुराते थे

अन्नपूर्णा पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए अापराधिक प्रवृत्तिवालों पर नजर रखना शुरू किया।

dainikbhaksar.com | Last Modified - Jan 13, 2018, 01:16 PM IST

लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, पर्स और बाइक चुराते थे

इंदौर। अन्नापूर्णा पुलिस ने मंदिर और अन्य जगहों पर चोरी करने वाले दो बदमाशों को रंगेहाथ गिरफ्तार किया है। ये भीड़भाड़ वाले इलाके से लोगों के पर्स और दो पहिया वाहन चुराते थे। पुलिस ने उनके कब्जे से एक बाइक सहित लूटा हुआ माल बरामद किया है। पुलिस उनसे पूछताछ की जा रही है।


- बीते कुछ समय से दशहरा मैदान और आसपास के मंदिरों से मोबाइल, पर्स और बाइक चोरी के कई मामले आए थे। अन्नपूर्णा पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए अापराधिक प्रवृत्तिवालों पर नजर रखना शुरू किया। शुक्रवार रात प्रवीण और रवि नामक दो युवक जय जगत कॉलोनी में एक महिला के हाथ से पर्स छीन कर भाग रहे थे। गश्ती कर रही पुलिस ने रहवासियों की मदद से दोनों को पकड़ लिया और थाने ले आई।
- दोनों ने पूछताछ में कबूला कि भीड़भाड़ वाले इलाके से पर्स, मोबाइल और बाइक उन्हीं के द्वारा चोरी की जाती थी। रवि बड़वानी का रहने वाला है और काम की तलाश में इंदौर आया था। अय्याशी के चलते चोरी जैसी घटनाओं को अंजाम देने लगा। फिलहाल पुलिस ने दोनों युवकों से पर्स और वाहन जब्त कर लिए हैं। बदमाशों से पूछताछ की जा रही है कि उनकी गैंग में और कौन-कौन शामिल है।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: lut ki vaardaat ko anjaam dene vaale do aaropi gairftaar, pars aur byke churaate the
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×