Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Ujjain Agar Road Accident, Three Died And 30 Injured Ujjain Mp

प्रेमी ने की थी ह्त्यागुना से पकड़ाया आरोपी

प्रेमी ने की थी ह्त्यागुना से पकड़ाया आरोपी

Rajeev Tiwari | Last Modified - Feb 05, 2018, 06:09 PM IST

इंदौर।उज्जैन आगर रोड पर मंगलवार अलसुबह एक भीषण हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 30 यात्री गंभीर रूम से घायल हो गए। हादसा घोंसला स्थित परीमाता मंदिर के पास हुआ। यहां एक बस और कंटेनर की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। टक्कर के बाद बस में सवार यात्री कांच तोड़ते हुए सड़क पर जा गिरे। हादसे की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बस और कंटेनर में फंसे लोगों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया।



- मिली जानकारी अनुसार बह्रमाणी ट्रेवल्स की बस अलसुबह उज्जैन से आगर यात्री को लेकर जा रही थी। बस चालक ने घोंसला स्थित परीमाता मंदिर के पास एक टेम्पो को अोवर टेक किया और सामने से आ रहे कंटेनर से जा भिड़ी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बस में आगे की ओर बैठे यात्री कांच तोड़ते हुए सड़क पर जा गिरे। वहीं अन्य यात्री अपनी सीट से उछलकर दूरी सीट पर जा गिरे।


- टक्कर के बाद बस ड्राइवर स्टेयरिंग में फंस गया था। अन्य यात्री भी बस में फंस गए थे। यहां से गुजर रहे राहगीरों ने तत्काल पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी और बस में फंसे यात्रियों को निकालने में जुट गए। कुछ देर बाद मौके पर पहुंची पुलिस और एंबुलेंस ने लोगों की मदद से घट्टिया अस्पताल पहुंचाया। यहां प्रारंभिक इलाज के बाद गंभीर घायलों को उज्जैन अस्पताल रैफर कर दिया गया।


10 घायलों को उज्जैन रैफर किया गया
- हादसे के बाद घटि्टया अस्पताल पहुंचे घायलों का इलाज करने वाले बीएमओ डॉक्टर अनुज शाल्या ने बताया कि 30 लोगों को यहां लाया गया था। इनमें से 10 की हालत ज्यादा गंभीर थी। इसलिए उन्हें उज्जैन रैफर कर दिया गया, जबकि 20 घायलों को यहां भर्ती किया गया है।


ये हुए हैं घायल
हादसे में ईश्वर मीणा, शेष राव, दिनेश पिता बापूलाल, सुशीला पति दिनेश, मनोहर पिता नारायण सिंह, चेतना पिता दिनेश, एश्वर्या पिता दिनेश, सुनील, हिमांशु जोशी, फूलसिंह पिता पर्वतसिंह, दिनेश पिता दूलाजी घायल हुए हैं, जबकि गोविंद सिंह और 2 अन्य की मौत हो गई है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×