Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Valentine Day, Youth Misbehave With Couples Jabalpur Mp

वैलेंटाइन डे पर प्रेमी जोड़ों के साथ मारपीट, छोड़ने के लिए गिड़गिड़ाती रहीं लड़कियां

वैलेंटाइन डे पर प्रेमी जोड़ों के साथ मारपीट, छोड़ने के लिए गिड़गिड़ाती रहीं लड़कियां

Rajeev Tiwari | Last Modified - Feb 14, 2018, 04:41 PM IST

जबलपुर। वेलेन्टाइन डे पर प्रेमी युगलों को प्यार का इजहार करना महंगा पड़ गया। जबलपुर में एक सामाजिक संस्था के कार्यकर्ताओं ने पार्क में बैठे और बाइक से जा रहे प्रेमी जोड़ों को निशाना बनाया। इन्होंने प्रेमी जोड़ों को ना सिर्फ रोका बल्कि उनके साथ बदसलूकी भी की। इस दौरान प्रेमी जोड़े हाथ जोड़कर छोड़ने की गुहार लगाते रहे, जबकि युवक उनसे मारपीट करते रहे।



- मिली जानकारी अनुसार वेलेन्टाइन डे पर एक सामाजिक संस्था के कार्यकर्ताओं ने सुबह से ही प्रेमी जोड़ों के खिलाफ माेर्चा खोल दिया था। जबलपुर के देवताल पार्क में बड़ी संख्या में पहुंचे इन कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया। हाथ में लट्ठ लेकर पार्क में घुसे युवाओं को देख प्रेमी जोड़े यहां से भागने लगे। इस पर युवकों ने इन्हें रोक लिया और जमकर बदसलूकी की। इन्होंने लड़कियों को भी नहीं बख्शा।

- इन्होंने प्रेमी जोड़ों से मारपीट करते हुए उनके वाहन भी छीन लिए। हंगामे की जानकारी लगने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस के सामने भी ये युवक शांत नहीं हुए। हंगामे के बीच पुलिस ने युवकों की पकड़ से प्रेमी जोड़ों को छुड़वाया और अपने साथ ले गए।

- गौरतलब है कि मंगलवार को इस संगठन के कार्यकर्ताओं ने लोगों से आह्वान किया था कि वे वेलेन्टाइन डे नहीं मनाएं। उन्होंने चेतावनी दी थी यदि वे ऐसा करते पाए गए तो वे कड़ाई से उन्हें रोकेंगे। उनका कहना था कि वे किसी भी कीमत पर शहर में इस अश्लीलता को बर्दाश्त नहीं करेंगे।
- प्रेमी जोड़ों के नहीं मानने पर उन्होंने कहा था कि वे लाठियां से समझाएंगे या फिर पंडित की मौजूदगी में मंगलसूत्र पहनवा देंगे। बुधवार को पार्क में पकड़ाए प्रेमी जोड़ों से कार्यकर्ता अभद्रता करते हुए उठक-बैठक भी लगवाया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×