Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Virat Kohli And Anushka Sharma Wedding Moments Indore Mp

अनुष्का-विराट की तरह इनकी शादी में भी दिखा था ऐसा मोमेंट, देखें इन कपल्स के फोटोज

अनुष्का-विराट की तरह इनकी शादी में भी दिखा था ऐसा मोमेंट, देखें इन कपल्स के फोटोज

Rajeev Tiwari | Last Modified - Dec 13, 2017, 10:49 AM IST

इंदौर। अनुष्का और विराट की शादी सुर्खियों में है। इनकी शादी के कुछ फोटो चर्चा का विषय बन गए हैं। जिसमें वरमाला के दौरान विराट को उनके करीबी गोद में उठाए हुए हैं और अनुष्का माला लिए मुस्कुरा रही हैं। इस मौके पर शहर के कुछ कपल्स ने अपनी वेडिंग के कुछ ऐसे ही यादगार पलों की तस्वीरों को dainikbhaskar.com से शेयर किया है।


- वेडिंग प्लानर अतुल गोयल का मानना है कि कई बार इस तरह के मोमेंट क्रिएट करना वेडिंग प्लान का हिस्सा होता है। शर्मीले कपल के लिए यह प्लानिंग कई बार जरूरी लगती है, लेकिन यदि कपल की केमिस्ट्री या बॉन्डिंग पहले से ही काफी अच्छी है, जैसा कि अनुष्का और विराट की है तो यह मोमेंट सहज ही बन जाते हैं और वह पल यादगार बन जाता है। दोस्तों और सखियों की चुहलबाजियों से भी ये मोमेंट पैदा होते हैं।


- पंडित अशोक भट्ट का मानना है कि धर्मशास्त्रों में जयमाला के समय दुल्हा या दुल्हन को गोद में उठाने का उल्लेख नहीं है, यह महज शादी के दौरान मनाई जाने वाली खुशियों का ही हिस्सा है।


दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: anuska-virat ki trh inki shaadi mein dikhe the aise momeint, dekhen inke Photos
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×