Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Woman Caught The Thief Indore Mp

अलर्ट : अाप भी करते हैं किसी पर भरोसा तो महिला की स्टोरी जानना है बहुत जरूरी

अलर्ट : अाप भी करते हैं किसी पर भरोसा तो महिला की स्टोरी जानना है बहुत जरूरी

Rajeev Tiwari | Last Modified - Dec 16, 2017, 04:44 PM IST

इंदौर। यदि अाप भी किसी काम करने वाले पर भरोसा कर उसके जिम्मे घर छोड़ देते हैं तो एेसा करना अापको भारी पड़ सकता है। तुकोगंज इलाके में रानी सती गेट के पास स्थित यश एलाइट बिल्डिंग में रहने वाली एक महिला ने अपने इलेक्ट्रिशियन पर भरोसा कर उसे घर में अकेले छोड़ दिया। इसका फायदा उठाकर इलेक्ट्रिशियन उनकी आलमारी से छह लाख से ज्यादा की ज्वैलरी ले उड़ा। महिला ने बताया कि वह हमारे घर के सभी छोटे-बडे काम करता था। इसलिए उस पर हमें काफी भरोसा हो गया था। इसलिए चोरी के बाद हमने उसे सामान वापस देने को कहा, लेकिन उसने नहीं दिया तो पुलिस को सूचना दी।

- फ्लैट नंबर 403 में रहने वाली रुचिका गंगवाल ने बताया कि उनके यहां सालों पुराने इलेक्ट्रिशियन अशोक कामले निवासी देव नगर ने चोरी की। अशोक उनकी बिल्डिंग में इलेक्ट्रिशियन है।


- 10 दिसंबर को घर में जनरेटर के वायर में समस्या होने पर उसे बेडरूम में काम करने के लिए कहा था। जब वह काम कर रहा था तो रुचिका हॉल में किसी काम में व्यस्त थीं, इसी दौरान अशोक ने अलमारी खोलकर 6 लाख के सोने व हीरे के जेवर चुरा लिए।


- गुरुवार को किसी काम से बाहर जाने पर उन्होंने अलमारी खोली तो चोरी का पता चला। उन्हें अशोक पर ही शक था, क्योंकि उसके अलावा कोई दूसरा कमरे में नहीं गया था। महिला ने बताया कि अशोक उनके परिवार से कई साल से जुड़ा हुआ है। इसी कारण पहले पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाने के बजाय उसे समझाइश दी थी। इसका भी उस पर कोई असर नहीं हुआ।

चोरी क्यों की, मुझसे बोलते तो रुपए दे देती
- रुचिका ने बताया कि जब अशोक घर आया तो मैंने उसे डांटते हुए कहा कि हम सभी तुम पर विश्वास करते हैं। तुम्हें रुपए की जरूरत थी तो मांग लेते चोरी क्यों की। रुपए मैं यूं ही दे देती। इस पर उसने ज्वेलरी लौटाने को कहा तो उसे 3 घंटे का वक्त दिया। 3 घंटे बाद फिर फोन किया तो वह टालमटोल करने लगा। बाद में थाने जाकर रिपोर्ट की तो वह घबराकर घर आ गया और पैरों में गिर पड़ा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: aaap bhi karte hain kisi par bharosaa to mahila ki stori jaannaa hai bahut jruri
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×