--Advertisement--

छेड़छाड़ से परेशान महिला ने पहले जहर खाया, असर नहीं हुआ तो फंदे पर झूली

छेड़छाड़ से परेशान महिला ने पहले जहर खाया, असर नहीं हुआ तो फंदे पर झूली

Dainik Bhaskar

Dec 02, 2017, 12:19 PM IST
गंभीर हालत में अस्पताल में भर् गंभीर हालत में अस्पताल में भर्

इंदौर। राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में देर रात 7 बच्चों की मां ने फांसी लगाकर जान देने की कोशिश की। महिला ने पहले जहर खाया था, जब उसका असर नहीं हुआ तो वह फांसी पर लटक गई। परिजनों ने तत्काल उसे नीचे उतारा और एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उसका इलाज चल रहा है। बेटी ने बताया कि मोहल्ले के ही एक अंकल मम्मी को परेशान करते हैं वे कहते हैं कि मैं तुझसे बहुत प्यार करता हूं।

- मिली जानकारी अनुसार राजेंद्र नगर क्षेत्र में रहने वाली सात बच्चों की मां कविता ने छेड़छाड़ से तंग आकर जान देने की कोशिश की। उसने पहले जहर खाया, लेकिन उसका असर नहीं हुआ। इस पर वह कमरे में गई और फांसी के फंदे पर झूल गई। बच्चों से मां को फंदे पर लटकते देखा तो तत्काल आवाज लगाकर पिता को बुलाया। पिता और पड़ोसी भीतर पहुंचे और उसे फंदे से नीचे उतारा तो उसकी सांसे चल रही थी। वे उसे लेकर एमवाय अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत को देखते हुए उसे भर्ती कर लिया।

बेटी बोली, वो कहता है तुझसे बहुत प्यार करता हूं

- बेटी ने बताया कि अंकल अमित अकसर हमारे घर आते हैं और मेरी मम्मी से कहते हैं कि मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। मुझे इससे मतलब नहीं है कि तुम्हारे कितने बच्चे हैं। यदि मां मना करती तो अंकल मारने की धमकी देते थे। वे मेरे पापा को भी मारने की धमकी देते हैं। कई बार मेरे पापा के साथ मारपीट कर चुका है। हमारे यहां के चौकीदार को भी इसने खूब मारा था।

- पति बलीराम ने बताया कि एक युवक छह महीने से हमें परेशान कर रह है। वह आकर हमें मारने लगा। बच्चों औ पड़ोसियों को भी पीटा। मेरा सिर फोड़ दिया। शराब पिए वह युवक अस्पताल में भी आया है। राजेंद्र नगर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आगे की स्लाइड्स में देखें और फोटोज...

X
गंभीर हालत में अस्पताल में भर्गंभीर हालत में अस्पताल में भर्
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..