Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Woman Filed Compliant Against Her Husband

दहेज नहीं लाने पर पति ने दी जान से मारने की धमकी, किए अश्लील फोटो वायरल

पति का कहना है कि शादी में कम दहेज मिला है, इसलिए उसे और दहेज चाहिए।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Feb 12, 2018, 03:20 PM IST

दहेज नहीं लाने पर पति ने दी जान से मारने की धमकी, किए अश्लील फोटो वायरल

इंदौर। व्यंकटेश विहार कॉलोनी में सोमवार को एक ऐसा मामला सामने आया, जिसे सुन पुलिस भी चौंक गई। यहां एक पति ने अपनी पत्नी को पहले जान से मारने की धमकी दी, फिर अश्लील फोटो वायरल कर दिए। पत्नी पुलिस के पास पहुंची और बताया कि दहेज नहीं लाने पर पति ने ऐसा बर्ताव किया है।



- पुलिस के अनुसार सांई नगर के व्यंकटेश विहार कॉलोनी में रहने वाले आरोपी पति की तलाश की जा रही है। महिला ने पुलिस को बताया कि दहेज के लिए पति उसके साथ आए दिन मारपीट करता है। पति कहता है कि शादी में मुझे कम दहेज मिला है। इसलिए तुम अपने परिवारवालों से कहो कि वो और दहेज दें।


- जब पत्नी ने मना कर दिया तो पति ने उसके साथ जमकर मारपीट की। उसने उसे दहेज नहीं लाने पर जान से मारने की भी धमकी दी। पति ने कुछ समय पहले उसके अश्लील फोटो ले लिए थे, जिसे उसने पड़ोसी के लैपटॉप पर डाल दिए और वायरल कर दिया।


- पड़ोसी ने जब उसे ऐसा करने से मना किया तो उसने उसे भी जान से मारने की धमकी देते हुए मुंह बंद रखने को कहा। महिला की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: dhej nahi laane par pti ne di jaan se maarune ki dhmki, kie ashlil photos viral
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×