Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Woman Filed Compliant Against Her Husband

दहेज नहीं लाने पर पति ने दी जान से मारने की धमकी, किए अश्लील फोटो वायरल

दहेज नहीं लाने पर पति ने दी जान से मारने की धमकी, किए अश्लील फोटो वायरल

Rajeev Tiwari | Last Modified - Feb 12, 2018, 03:12 PM IST

इंदौर। व्यंकटेश विहार कॉलोनी में सोमवार को एक ऐसा मामला सामने आया, जिसे सुन पुलिस भी चौंक गई। यहां एक पति ने अपनी पत्नी को पहले जान से मारने की धमकी दी, फिर अश्लील फोटो वायरल कर दिए। पत्नी पुलिस के पास पहुंची और बताया कि दहेज नहीं लाने पर पति ने ऐसा बर्ताव किया है।



- पुलिस के अनुसार सांई नगर के व्यंकटेश विहार कॉलोनी में रहने वाले आरोपी पति की तलाश की जा रही है। महिला ने पुलिस को बताया कि दहेज के लिए पति उसके साथ आए दिन मारपीट करता है। पति कहता है कि शादी में मुझे कम दहेज मिला है। इसलिए तुम अपने परिवारवालों से कहो कि वो और दहेज दें।


- जब पत्नी ने मना कर दिया तो पति ने उसके साथ जमकर मारपीट की। उसने उसे दहेज नहीं लाने पर जान से मारने की भी धमकी दी। पति ने कुछ समय पहले उसके अश्लील फोटो ले लिए थे, जिसे उसने पड़ोसी के लैपटॉप पर डाल दिए और वायरल कर दिया।


- पड़ोसी ने जब उसे ऐसा करने से मना किया तो उसने उसे भी जान से मारने की धमकी देते हुए मुंह बंद रखने को कहा। महिला की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×