Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Woman Molested By Four People Jawra Mp

दोस्त की पत्नी से गैंगरेप : हैवानियत की हदें पर, ज्यादती के बाद नोंच डाला पूरा शरीर

दोस्त की पत्नी से गैंगरेप : हैवानियत की हदें पर, ज्यादती के बाद नोंच डाला पूरा शरीर

Rajeev Tiwari | Last Modified - Dec 22, 2017, 07:18 PM IST

इंदौर।जावरा स्थित हुसैन टेकरी क्षेत्र में गैंगरेप का एक मामला सामने आया है। यहां एक विवाहिता के साथ उसके पति के दोस्त ने बंदूक की नोक पर तीन लोगों के साथ मिलकर रेप किया। आरोपियों ने हैवानियत की हदें पार कर महिला से ज्यादती के बाद उसे बुरी तरह से नोच डाला था। रेप के बाद आरोपी उसे गोली मारने वाले थे, तभी एक बाइक सवार वहां से गुजरा, जिसे देखकर आरोपी भाग गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


- मिली जानकारी अनुसार घटना गुरुवार देर शाम की है, लेकिन इसका खुलासा शुक्रवार को हुआ। जावरा के आईए थाना प्रभारी एम.पी. सिंह परिहार ने बताया कि रेप के बाद आरोपी उसका पर्स भी ले गए थे। घटना के बाद वह जैसे-तैसे मैन रोड तक पहुंची और लोगों से 100 रुपए उधार मांगकर अपने घर नागदा पहुंची।


- पत्नी को रोता देख पति ने जब उससे पूछा तो उसने पूरी बात बताई। इसके बाद पति उसे लेकर थाने पहुंचा और रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपी विक्की, कालू, धोनी उर्फ पप्पू व एक अन्य के खिलाफ धारा 376 डी व 392 में प्रकरण दर्ज किया है।

- थाना प्रभारी परिहार ने बताया कि महिला के मुताबिक, मुख्य आरोपी विक्की उसके पति का दोस्त था और वह अक्सर घर आता था। उसने पहले भी महिला के साथ छेड़छाड़ की काेशिश की थी। महिला के फटकारने के बाद उसने घर आना बंद कर दिया था। आरोपी को इस बात की जानकारी थी कि महिला हर गुरुवार को टेकरी जाती है। इसी का फायदा उठाकर आरोपी ने महिला के साथ दरिंदगी की।

बीमारी ठीक होने पर मन्नत पूरी करने आती थी
- नागदा की रहने वाली 28 वर्षीय पीड़िता को छह महीने पहले लकवा मार गया था। उसने टेकरी में इसे ठीक करने की मन्नत ली थी। कुछ समय बाद उसकी बीमारी ठीक हो गई। इसके बाद महिला हर गुरुवार हुसैन टेकरी में मत्था टेकने आती थी। गुरुवार को भी वह अकेली ही यहां आई और शाम 6 बजे रोजे में दर्शन करने के बाद वापस घर जाने के लिए निकली।


- इसी दौरान नागदा के बिरलाग्राम निवासी विक्की टेकरी परिसर में महिला से मिला। विक्की ने महिला को चाय पीने का कहा और फिर विश्वास में लेकर रोजे के पीछे जरूरी बात करने की बात कहकर हाथ पकड़कर ले गया। इसी दौरान चूल तरफ से अंधेरे में तीन और युवक आए। ये चारों बदमाश महिला को जबरन पकड़कर चूूल समीप खंडहर तरफ ले गए। वहां अंधेरे में दरिंदों ने हाथ-पांव पकड़कर बारी-बारी दुष्कर्म किया। रेप के बाद उन्होंने उसका पर्स छीन लिया। महिला अपने पति को यह न बता दे, इसलिए विक्की ने उसके सिर पर कट्‌टा अड़ा कर गोली मारने की तैयारी कर ली थी, लेकिन तभी कच्चे रास्ते से कोई बाइक सवार निकला। उसे देख वे महिला को छोड़कर भाग गए।


सीएसपी बोले, पर्याप्त सबूत मिले है, दरिंदों को सजा दिलवाएंगे
- सीएसपी दीपक शुक्ला ने बताया बल की कमी है। महिला डॉक्टर व महिला आरक्षक नहीं मिलने से परेशानी हुई है, लेकिन पुलिस ने पीड़िता की पूरी मदद की। लूट व गैंगरेप की धारा में प्रकरण दर्ज किया। मौके से टुटी हुई चूड़ी, माला के मोती, कपड़े समेत पर्याप्त सबूत मिले हैं। महिला आरोपियों को पहचानती भी है, इसलिए उन्हें गिरफ्तार कर लेंगे। शुक्रवार दोपहर में मामला जानकारी में आते ही हुसैन टेकरी चौकी प्रभारी आर.एस. नागर समेत पुलिस टीम नागदा भेज दी है। आरोपियों को सजा दिलवाएंगे। पीड़िता को शासन से राहत राशि दिलाई जाएगी।


- मुतव्वली ने कहा दरिंदों को फांसी की सजा मिले, पुलिस बल की कमी
- हुसैन टेकरी वक्फ के मुतव्वली नवाब सरवर अली खान ने घटनाक्रम की निंदा की। कहा कि ऐसे दरिंदों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए। यहां पुलिस बल कम है, यह बढ़ना चाहिए। मुस्तैदी की जरूरत है। महिला बल भी पुलिस चौकी पर होना चाहिए। परिसर में सीसीटीवी कैमरे बढ़ाएंगे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: dost ki patni se gaaingarep ke baad Charon ne noch daalaa shrir, fir karne vaale the ye
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×