--Advertisement--

लड़की को सहेली का ब्वायफ्रेंड शादी में ले गया, लड़की के पति नेे मां को बताई ये कहानी

लड़की को सहेली का ब्वायफ्रेंड शादी में ले गया, लड़की के पति नेे मां को बताई ये कहानी

Dainik Bhaskar

Dec 19, 2017, 01:56 PM IST
खजराना की रहने वाली एक महिला न खजराना की रहने वाली एक महिला न

इंदौर। आजाद नगर क्षेत्र में एक नवविवाहिता को बेचने का मामला सामने आया है। मां की शिकायत पर पुलिस ने लड़की को रतलाम के पास एक गांव से बरामद किया है। मां का आरोप है कि बेटी की सहेली और उसके प्रेमी ने उसे बेच दिया था। पुलिस ने लड़की के बयान दर्जकर मामले की जांच शुरू कर दी है।



- मामला आजाद नगर थाना क्षेत्र के पवनपुरी कॉलोनी का है। यहां रहने वाली एक महिला ने अपनी लड़की की शादी खजराना में रहने वाले एक युवक से की थी। शादी के कुछ दिनों बाद ही लड़की उसकी सहेली निकिता के ब्वॉयफ्रेंड गोलू के साथ उज्जैन शादी में गई थी। जहां गोलू ने लड़की की शादी रतलाम के एक युवक से कर दी।

- लड़की की मां का आरोप है कि लड़की को करीब दो लाख रुपए में गोलू और उसके अन्य साथियों ने बेचा था, जिसकी शिकायत उन्होंने खजराना थाने पर की थी। शिकायत के बाद पुलिस ने लड़की को रतलाम के पास एक गांव से बरामद किया है। पुलिस के अनुसार लड़की की मां का आरोप है कि गोलू निकिता, ज्योति, प्रदीप और काका, काकी नाम के इन आरोपियों का काम लड़कियों को बेचने का है जो अब तक बहला फुसलाकर कई लड़कियों की शादी कर चुके हैं।

लड़की की मां की जुबानी पूरी कहानी....
मेरी बेटी की शादी 14 अगस्त 17 को पवनपुरी कॉलोनी में हुई थी। बेटी का एक दोस्त गोली उसे शादी में चलने का कहकर उसे उज्जैन ले गया था। यहां उसने मेरी बेटी की शादी रतलाम के एक गांव में करवा दी। बेटी की शादी चार दलालों ने मिलकर करवाई थी। ये चारों इंदौर के ही रहने वाले हैं। मेरी दादी की मौत हो गई थी, इसलिए मैं शहर से बाहर थी। इसी दौरान मेरे दामाद का कॉल आया कि मेरी बेटी कहीं गायब है। मुझे पता चला है कि कुछ लोगों ने उसकी जबरन शादी करवा दी है। इस पर मैं इंदौर पहुंची और फिर थाने पहुंचे। थाने वालों ने हमें महिला थाने जाने को कहा।

- महिला पुलिस के साथ मेरी बड़ी बेटी और उसके पति उसे लेने रतलाम के बेरछापड़ा नामक गांव पहुंचे, जहां वह मिल गई। मां ने बताया की मेरी बेटी की एक दोस्त निकिता है। उसका प्रेमी लड़कियों को बहला-फुसलाकर बेचने का काम करता है। वे दोनों पहले भी ऐसे कांड कर चुके हैं। वे ही उसे उज्जैन शादी में लेकर गए थे और यहां किसी पाटीदार को 1 लाख 80 हजार रुपए में बेचा था। एक लाख रुपए उन्होंने रख लिए थे।

X
खजराना की रहने वाली एक महिला नखजराना की रहने वाली एक महिला न
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..