Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Year Ender 2017, Inore 10 Murder Case News Of Indore Mp

२०१७ मर्डर केस : पति ने पत्नी के टुकड़े कर फ्रीज में रखे, मां से बंधी मिली बेटी की लाश

२०१७ मर्डर केस : पति ने पत्नी के टुकड़े कर फ्रीज में रखे, मां से बंधी मिली बेटी की लाश

Rajeev Tiwari | Last Modified - Dec 28, 2017, 05:14 PM IST

इंदौर।साल 2017 में इंदौर और आसपास के जिलों में कुछ ऐसी घटनाएं हुईं, जिन्हें लोग शायद ही भूल पाएं। dainikBhaskar.com ईयर एंडर सिरीज में 10 ऐसे मर्डर बता रहा है, जिसने सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया था। फिर चाहे वह पत्नी की हत्या कर उसे फ्रिज में रखना हो या फिर हीरे की अंगूठी मांगने पर उसे चाकू से गोदना हो। कुछ तो ऐसे भी जाए जब पति ने अपनी पत्नी बच्चों या फिर पत्नी ने अपने पति और बच्चों को मरवा दिया।


तनु राजौरिया हत्याकांड


इंदौर में 25 मार्च को गोयल नगर में एक पति ने पत्नी की हत्या कर शव के टुकड़े फ्रीज में रख दिए थे। पुलिस को मृतक तनु राजौरिया के शव के टुकड़े यहीं से मिले थे। आरोपी चंदन पर हत्या के बाद ही पड़ोसियों को शंका हो गई थी, लेकिन उसने अपार्टमेंट की महिलाओं को बरगला दिया था।

- तनु के पिता श्यामसिंह राठौर के अनुसार रंगपंचमी पर तनु को भांग का नशा कर उसकी हत्या कर दी गई थी। आस पड़ोस के लोगों को शंका न हो इसलिए चंदन ने सभी को ये बोल दिया था कि तनु अपने पड़े पापा के घर गई है। उसे उसके भाई ने किसी चीज में भांग पिला दी थी। इससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। इधर, पड़ोसियों से तिलक नगर पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने बताया चंदन ने आज तक घर में दिया बत्ती और झाड़ू पोंछा नहीं किया।


तनु की हत्या के बाद वह तीन दिन तक रोज घर में दिया बत्ती कर झाड़ू पोछा कर चला जाता था। किसी को नहीं पता था वह सबूत मिटाने आता है। उसकी इस हरकत पर एक पड़ोसी महिला को शंका हुई थी तो उसके आने के दौरान ही वह उसके फ्लैट में घुस गई थी। जब उसने तनु से बात करने को कहा तो चंदन ने उसका मोबाइल दिखाकर ये बोल दिया था कि देखो उसकी तबीयत ठीक नहीं है वह मोबाइल भी भूल गई है। इसके बाद पड़ोसियों से तनु का कोई संपर्क नहीं हो सका। बाद में परिजन को जब ये बातें पता चली तभी उन्होंने तिलक नगर पुलिस को गुमशुदगी दर्ज करवाई थी।


यह है मामला
- गोयल नगर स्थित अड़ोस-पड़ोस अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 103 में रहने वाली 24 साल की तनु राजौरिया की लाश तिलकनगर थाना क्षेत्र के एक फ्लैट से मिला था। पति चंदन ने तनु से छुटकारा पाने के लिए अपने साथी के साथ मिलकर उसकी हत्या की और टुकड़े कर कुछ दिनों तक फ्रीज में रखे। दुर्गंध आने लगी तो शव के टुकड़ों को बांधकर जंगल फेंक आए।


ऐसे मिली थी पुलिस को शिकायत
- तनु के मौसेरे भाई दीपक गुर्जर ने बताया था कि तनु ने चार साल पूर्व चंदन राजौरिया नाम के युवक से मंदिर में प्रेम विवाह किया था। उनकी आठ माह की बच्ची विनी भी है, लेकिन बीती रंगपंचमी से तनु लापता है। 25 मार्च को उसका जन्मदिन था तो परिवार वालों ने उसे फोन लगाया तो फोन बंद मिला। बाद में उसके घर पहुंचे तो पड़ोसियों ने उसे नशे में होने और पति द्वारा छोड़कर जाने की बात कही। परिवार के लोगों ने उसके पति पर शंका जाहिर की थी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 2017 mrdar kes : patni ke tukड़e kar freej mein rkhe, maan se bndhi mili beti ki laash
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×