Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Young Boy Misdeed With A 4 Year Old Girl Indore Mp

४ साल की बच्ची के साथ युवक ने किया रेप, जांच में अंदरूनी अंग में गहरी चोट का खुलासा

४ साल की बच्ची के साथ युवक ने किया रेप, जांच में अंदरूनी अंग में गहरी चोट का खुलासा

Rajeev Tiwari | Last Modified - Dec 31, 2017, 04:33 PM IST

इंदौर।आजाद नगर थाना क्षेत्र में चार साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मकान मालिक का 17 साल का लड़का बच्ची को खिलाने के बहाने अपने रूम में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। जांच में पता चला कि मासूम के शरीर पर गहरी अंदरूनी चोट आई है। उसे आईसीयू में भर्ती किया गया है। रेप की जानकारी लगते ही रविवार को बड़ी संख्या में लोग सड़क पर उतर आए और अारोपी को उनके हवाले करने की मांग की।



- आजाद नगर टीआई विनोद दीक्षित ने बताया बच्ची के परिजनों की रिपोर्ट पर मकान मालिक के 17 वर्षीय बेटे के खिलाफ रेप और पास्को एक्ट का केस दर्ज किया है। आरोपी 10वीं में पड़ता है। उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया गया।

- मासूम के पिता ने बताया कि बताया उसकी मां बेटी को बाहर छोड़कर काम कर रही थी। वह बाहर ही खेल रही थी तभी मकान मालिक का लड़का वहां आया और बच्ची के साथ खेलने लगा। कुछ देर बाद मौका देख वह उसे अपने कमरे में ले गया। वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची की चीख सुन उसकी मां दौड़कर ऊपर कमरे में पहुंची तो बच्ची बदहवास पड़ी थी। उसके शरीर से खून बह रहा था, गंभीर हालत में उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे भर्ती कर लिया। पुलिस के अनुसार बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है। बच्ची ने पूछताछ में आरोपी लड़के का नाम बताया है। परिजनों के अनुसार वह 17 साल का है। हम उसका मेडिकल टेस्ट करवा रहे हैं


सड़क पर उतरे सैकड़ों लोग
- बच्ची से रेप की बात सामने आते ही रविवार को मूसाखेड़ी चौराहे पर सैकड़ों लोग जमा हो गए। उन्होंने शहर में हो रहीं वारदातों पर आक्रोश जताया। पार्षद और अन्य लोगों ने बच्ची से रेप करने वाले को फांसी देने की मांग की है। साथ ही उन्होंने मांग की कि अारोपी को हमें सौंप दिया जाए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×