Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Accident At Palasia N Indore One Injured

Rajeev Tiwari | Last Modified - Nov 26, 2017, 12:09 PM IST

५

इंदौर। शनिवार रात तेज गति से जा रही एक कार की चपेट में आकर एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना पलासिया चौराहे की है। कार चालक ने यहां पहले एक्टिवा पर सवार एक युवक को जोरदार टक्कर दी इसके बाद उसने कार बिजली के खंबे में घुसा दी। एक्सीडेंट के बाद कार ड्राइवर तत्काल बाहर उतारा और कार छोड़कर भाग खडा हुआ। प्रकरण दर्ज कर पुलिस ड्राइवर की तलाश कर रही है।

- पुलिस के मुताबिक़ घटना रात करीब 2 बजे की है, पलासिया चौराहे से एक एक एक्टिवा बेहद तेज गति से गुजर रही थी। पलासिया से ये कार पत्रकार कॉलोनी चौराहे के लिए बड़ी उसी समय ड्राइवर ने सामने से हजार रहे एक एक्टिवा सवार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि युवक उछलकर दूर जा गिरा जबकि उसकी एक्टिवा पूरी तरह से डेमेज हो गई।

- एक्टिवा को टक्कर मारने के बाद भी ड्राइवर कार पर कंट्रोल नहीं कर पाया उसने कार आगे लगे बिजली के खंबे में घुसा दी। कार की टक्कर से खंबा तिरछा हो गया। टक्कर की आवाज सुनकर कुछ लोग कार की तरफ पहुंचे तो उन्हें देख कार का ड्राइवर और उसमें सवार एक अन्य व्यक्ति वहां से भागकर फरार हो गए। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को अस्पताल पहुंचाया।

- पलासिया के आरक्षक एमएल भंडारी ने बताया कि कार को जब्त कर थाने भिजवा दिया गया है, अज्ञात चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया है जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Accident : kar ki takkar se uchhlkar dur jaa gira yuvak, is haal mein mili gaaaड़i
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×