--Advertisement--

Dainik Bhaskar

Nov 26, 2017, 12:09 PM IST
एक्सीडेंट के बाद इस हाल में थी एक्सीडेंट के बाद इस हाल में थी

इंदौर। शनिवार रात तेज गति से जा रही एक कार की चपेट में आकर एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना पलासिया चौराहे की है। कार चालक ने यहां पहले एक्टिवा पर सवार एक युवक को जोरदार टक्कर दी इसके बाद उसने कार बिजली के खंबे में घुसा दी। एक्सीडेंट के बाद कार ड्राइवर तत्काल बाहर उतारा और कार छोड़कर भाग खडा हुआ। प्रकरण दर्ज कर पुलिस ड्राइवर की तलाश कर रही है।

- पुलिस के मुताबिक़ घटना रात करीब 2 बजे की है, पलासिया चौराहे से एक एक एक्टिवा बेहद तेज गति से गुजर रही थी। पलासिया से ये कार पत्रकार कॉलोनी चौराहे के लिए बड़ी उसी समय ड्राइवर ने सामने से हजार रहे एक एक्टिवा सवार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि युवक उछलकर दूर जा गिरा जबकि उसकी एक्टिवा पूरी तरह से डेमेज हो गई।

- एक्टिवा को टक्कर मारने के बाद भी ड्राइवर कार पर कंट्रोल नहीं कर पाया उसने कार आगे लगे बिजली के खंबे में घुसा दी। कार की टक्कर से खंबा तिरछा हो गया। टक्कर की आवाज सुनकर कुछ लोग कार की तरफ पहुंचे तो उन्हें देख कार का ड्राइवर और उसमें सवार एक अन्य व्यक्ति वहां से भागकर फरार हो गए। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को अस्पताल पहुंचाया।

- पलासिया के आरक्षक एमएल भंडारी ने बताया कि कार को जब्त कर थाने भिजवा दिया गया है, अज्ञात चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया है जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

X
एक्सीडेंट के बाद इस हाल में थी एक्सीडेंट के बाद इस हाल में थी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..